राजद विधायकों की हत्‍या करवाना चाहते हैं नीतीश

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बखरी विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक उपेन्द्र पासवान पर हुए जानलेवा हमले की कड़ी निंदा करते हुए आरोप लगाया कि राज्य में जनादेश की डकैती के बाद अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके (राजद) विधायकों की हत्या कराने पर आमादा हैं।

श्री यादव ने बेगूसराय जिले के बखरी थाना के कुमहारसों गांव में कल रात श्री पासवान पर हुए हमले के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट कर नीतीश सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष जुलाई में जनादेश का कत्ल करने के बाद से राजद के चौथे विधायक पर जानलेवा हमला हुआ है। नीतीश कुमार चोरी की कुर्सी बचाने के चक्कर में काला लबादा ओढ़कर कुर्सी से चिपक गये हैं। नेता प्रतिपक्ष ने एक अन्य ट्वीट कर कहा कि जैसा राजा वैसा प्रशासनिक तंत्र । जनादेश की डकैती के बाद पूरा प्रशासनिक अमला सचमुच डकैतों सा व्यवहार पर उतर आया है। कानून व्यवस्था पर मीडिया की एडिटिंग कर स्थिति में सुधार नहीं आएगा। अगर चुनावी राजनीति में अब भी आस्था बची हो तो कर लें दो दो हाथ। गोलियाँ चला कितनों को मरवा पाइएगा?

 

श्री यादव ने कहा कि सरकार के पाले हुए गुंडों ने खुलेआम ताबड़तोड़ गोलियां चला कर राजद विधायक श्री पासवान की हत्या करने की कोशिश की। इस हमले में वह तो बाल-बाल बच गये लेकिन उनके पास बैठे दो लोगों को गोली लग गयी। इसके बाद हमलावर फिल्मी अन्दाज में हवा में फायरिंग करते हुए बाइक से भाग गये । उन्होंने कहा कि इन घटनाओं से सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति कैसी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*