राबड़ी व तेजस्‍वी का आवास : न कोई रोकने वाला, न कोई बताने वाला 

पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से सुरक्षाकर्मी वापस होने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने भी अपनी सुरक्षा वापस कर दी है। राजद के विधायक और विधान पार्षद भी अपनी सुरक्षा सरकार को वापस कर रहे हैं। इस बीच राबड़ी देवी और तेजस्‍वी यादव के आवास के बाहर लगने वाला ‘मजमा’ आज नजर नहीं आया। सुरक्षाकर्मियों से गुलजार रहने वाला दोनों आवासों का रौनक गायब दिखा। सुरक्षाकर्मियों के लिए बनाये गये बैरक भी बंद नजर आये।

वीरेंद्र यादव 

आज दोपहर बाद जब हम राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे तो आवास का दरवाजा बंद था। दरवाजे के बाहर कोई सुरक्षाकर्मी नहीं था। यही नजारा तेजस्‍वी यादव के आवास यानी 5 सकुर्लर रोड का था। दरवाजे पर मुस्‍तैद रहने वाले सुरक्षाकर्मी गायब थे। अंदर प्रवेश करने के सन्‍नाटा ही सन्‍नाटा नजर आया। ‘पांच नंबरी’ आवास के परिसर में सन्‍नाटा ही था। जबकि आमतौर पुलिसकर्मियों की मौजूदगी दिखती थी।

राबड़ी व तेजस्‍वी का आवास : न कोई रोकने वाला, न कोई बताने वाला

इस बीच सुरक्षा वापसी के मामले पर हंगामा खड़ा हो गया है। राजद ने इसे मुद्दा बना लिया है। विधायक व विधान पार्षद सुरक्षाकर्मी वापस कर रहे हैं। उधर पुलिस प्रशासन क्राइसिस मैनेजमेंट में लगा हुआ है। एजीडी ने अधिकारियों की बैठक बुलायी और कहा कि राबड़ी देवी के आवास से सुरक्षाकर्मी वापस नहीं बुलाये गये हैं। एडीजी गंगवार ने कर्नाटक यात्रा पर गये मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को भी उत्‍पन्‍न स्थिति से अवगत करा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*