लालू की बेटी की सगाई में पहुंचे नीतीश, मांझी अखिलेश

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी की सगाई की रस्म आज हो रही है. इसमें बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत अनेक नेता पहुंच चुके हैं.mul-lalu-5

 

लालू की बेटी की शादी समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के भाई के पौत्र से होने वाली है. यह समारोह दिल्ली में सांसद प्रेम गुप्ता के शकुंतला फॉर्म हाउस में हो रहा है. लालू के निकट के लोगों का कहना है कि समारोह को खास लोगों तक ही सीमित रखा गया है.

इस आयोजन में बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, शिवपाल यादव, रामगोपाल भी समारोह में पहुंच चुके हैं जबकि मुलायम सिंह यादव और अन्य नेता के पहुंचने की संभावना है.

मुलायम का परिवार आज रस्म पूरी करने के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के घर जाएंगे। राजधानी के एक फार्महाउस पर होने वाले इस कार्यक्रम में परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और करीबी मित्र हिस्सा लेंगे.

मुलायम सिंह यादव के पोते व सांसद तेज प्रताप सिंह की शादी लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी से होने वाली है. हालांकि शादी का दिन अभी तय होना बाकी है. लेकिन माना जा रहा है कि यह शादी जनवरी में ही होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*