लालू को सजा:तेजस्वी ने लिया प्रण:’जदयू-भाजपा को रगड़-रगड़ के धोने के बाद ही चैन से बैठेंगे’

 राजद नेता तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद को सजा सुनाये जाने के बाद प्रण लिया है कि जब तक जदयू-भाजपा को रगड़-रगड़ को धो नहीं देंगे तब तक चैन से नहीं बैठेंगे. उन्होंने साथ ही आशंका जताई कि उनके पिता की जान को खतरा है.

तेजस्वी यादव ने कहा है कि हम जजमेंट का अध्ययन करेंगे और उसके बाद ऊपरी अदालत मेें मूव करेंगे.

गौरतल बै कि सीबीआई की विशेष अदालत के जज शिवपाल सिंह ने लालू प्रसाद को चारा घोटाला के एक अन्य मामले में सात साल की सजा सुनाई.

 

तेजस्वी ने कहा कि  यह निचली अदालत का फैसला है, सीबीआइ की निचली अदालत ने फैसला दिया है. पूरा जज मेंट पढ़कर आगे की रणनीति तय करेंगे.

तेजस्वी ने कहा कि लालू जी के बाहर रहने से इनको इतना खतरा है कि लालू बाहर रहेंगे, तो पूरे देश में गठबंधन बन जायेगा और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद छोड़ना पड़ेगा. इसलिए इन लोग बड़ी साजिश करके लालू जी के फंसाया है. उन्होंने कहा कि उन लोगों को जनता माफ नहीं करेगी. तेजस्वी ने नीतीश कुमार और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इतना, तो तय है कि लालू जी के मामले में भाजपा और नीतीश कुमार सत्ता के नशे में चूर हैं.

तेजस्वी ने आशंका जताई कि  उनके पिता के प्रति ये लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं.  उन्होंने कहा कि  हमें  उनकी सुरक्काषा के प्रति चिंता है.  जनता की अदालत में ऐसी शक्तियों को मुंहतोड़ जवाब देंगे. हमलोग चुनाव में जब तक जदयू और भाजपा को रगड़- रगड़ को धो नहीं देते, तब तक हम लोग चैन से नहीं बैठेंगे. .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*