शहाबुद्दीन की डायरी सार्वजनिक हो तो बेनकाब होंगे कई चेहरे

शहाबुद्दीन की डायरी सार्वजनिक हो तो बेनकाब होंगे कई चेहरे

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने शहाबुद्दीन के बेटे से कहा है कि वह अपने पापा की डायरी सार्वजनिक करें ताकि पता चले कि किसने उनकी बेल रूकवाई थी।

पटना। जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पु यादव ने आरोप लगाया कि राज्यसभा में वैसे लोगों को ही भेजा जाता है जो इसके काबिल नहीं हैं। राज्यसभा अब डाक हो गयी है। राज्यसभा की टिकट बेची जाती है। यहां सिर्फ वैसे लोग पहुंच पाते हैं जिनके पास पैसा है। जो दलाली करते हैं, जिनका कोई वीजन नहीं है, वही लोग राज्यसभा के लिए चुने जाते हैं। काम करने वाले लोगों और कार्यकर्ताओं को मारा-पीटा जाता।


पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पिछली बार बीपीएससी की जो परीक्षा हुई थी उसमें से 100 कॉपियां हाइकोर्ट ने मंगाई हैं। उस परीक्षा में रंजीत सिंह की कोचिंग से सबसे ज्यादा 365 छात्र पास हुए थे। कल जो गिरफ्तार हुए वे भी रंजीत सिंह की ही कोचिंग के छात्र थे।


उन्होंने आगे कहा, मैं मांग करता हूं कि एक परिवार के युवराज पर 302 का मुकदमा चलना चाहिए। ओसामा को शहाबुद्दीन की डायरी पब्लिक के बीच लानी चाहिए। डायरी में लिखा हुआ है कि उस युवराज ने ही बेल नहीं होने दिया। इन्होंने शरद यादव, राम लखन यादव, राम जायपाल, दारोगा बाबू के परिवार को बर्बाद कर दिया। अब समय आ गया है कि कांग्रेस और नीतीश कुमार को सोचना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*