सुनंदा की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट पर हर्षवर्धन ने साधा मौन

केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरुर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट पर चुप्‍पी साध ली है। इस मामले पर किसी प्रकार से टिप्‍पणी करने से इंकार करते हुए उन्‍होंने कहा कि यह पुलिस जांच का मामला है।   डा. हर्षवर्धन ने आज नई दिल्‍ली में संवाददाताओं से इस संबंध में सवाल पूछे जाने पर कहा कि यह मामला उनके मंत्रालय अथवा उनसे नहीं जुडा़ है। उन्होंने कहा कि सुनंदा पुष्कर की मौत पुलिस जांच का मामला है और उससे उनका तथा उनके मंत्रालय का कोई लेना देना नहीं है। Sunanda-Pushkar-PTI

 

उल्‍लेखनीय है कि सुनंदा पुष्कर की मौत की पोस्टमार्टम की जांच करने वाले डाक्टरों ने अपनी अंतिम रिपोर्ट में कहा है कि मृत्यु जहर की वजह से हुई है। लेकिन यह रहस्‍य बना हुआ है कि जहर उन्‍होंने खुद खाया था या किसी ने धोखे से खिला दिया था। पिछले 17 जनवरी को नई दिल्‍ली के एक फाइव स्‍टार होटल में सुनंदा का शव बरामद किया गया था। बताया जाता है कि शशि थरूर को अफेयर पाकिस्‍तान की पत्रकार मेहर तरार के साथ चल रहा था। इसकी जानकारी सुनंदा का हो गयी थी।

 

इस मुद्दे को लेकर पति-पत्‍नी के बीच संबंधों में खटास की खबर भी आने लगी थी। फेसबुक पर इस अफेयर की चर्चा भी खूब हो रही है। दंपती का विवाद भी चर्चा में था। इस प्रेम त्रिकोण को लेकर सुनंदा काफी परेशान रहने  लगी थीं। उसने अपनी चिंता को सोशल मीडिया में भी शेयर किया था कि अचानक उनकी मौत की खबर भी मीडिया में आयी। इससे सभी स्‍तब्‍ध रह गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*