PATNA, APR 26 (UNI)- RJD national spokesperson Manoj Jha addressing a press conference at party office in Patna on Wednesday. UNI PHOTO-57U

राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा है कि भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी का आज का  प्रेस कांफ्रेंस इस बात का दस्तावेजी सबूत है कि जब किसी व्यक्ति का राजनितिक चिंतन दिवालियेपन की हदें पार कर जाए तो सार्वजनिक रूप से उपलब्ध सूचनाओं में भी वह खामियां खोजने में जुट जाता है।

 

 

उन्‍होंने कहा कि भाजपा में राजनीतिक हैसियत खो चुके सुशील मोदी एक बार फिर से झूठ और अफवाह को ढाल बनाकर 2018 में विधान पार्षद की सदस्यता येन केन प्रकारेण हासिल करना चाहते हैं। श्री झा ने कहा कि आशियाना होम्‍स लिमिटेड और आशियाना लैंडक्राफ्ट रियलिटी लिमिटेड की निष्‍पक्ष जांच करायी जाए तो सुशील मोदी की जांच के दायरे में आ जाएंगे। उन्‍होंने कहा कि हजारों करोड़ों रूपये की मनी लॉड्रिंग की दो शुरूआती मिसाल है, लेकिन मोदी उस पर आपराधिक चुप्पी साधे बैंठे हैं। सुशील मोदी का राजनीतिक उत्‍थान और इन कंपनियों के बढ़ते कारोबार का सीधा रिश्‍ता है। श्री झा ने श्री मोदी पर टिकट देने के एवज में करोड़ों रुपये लेने के आरोप लगाए हैं।

By Editor