बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बुधवार को कहा कि पार्टी में जिस किसी को भी शिकायत हो वो अपनी बात पार्टी फोरम पर ही रखें. नित्यानंद राय ने ये प्रतिक्रिया भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री सुधीर शर्मा के उस बयान पर दी, जिसमें उन्होंने प्रदेश भाजपा के नए अध्यक्ष पर सरगना की तरह काम करने का आरोप लगाया था.30_11_2016-nityanand-rai

नौकरशाही डेस्क

सुधीर शर्मा के आरोपों का जवाब देते हुए राय ने कहा कि भाजपा को लाखों कार्यकर्ताओं ने अपने खून  पसीने से सींचा है. इसलिए जिसको भी कोई शिकायत हो या कोई परेशानी हो, वो अपनी बात पार्टी के अंदर उचित मंच पर ही रखें. उन्होंने कहा कि पार्टी में सभी को पद दे पाना संभव नहीं है.

गौरतलब है कि बिहार भाजपा की नयी कार्यकारिणी के गठन के बाद आज पहली बार पार्टी अध्‍यक्ष नित्‍यानंद राय पर सवाल उठाते हुए सुधीर शर्मा ने आज पटना में पत्रकारों से चर्चा में कहा था कि पार्टी अध्‍यक्ष ने पार्टी को ‘बेच’ दिया है. वे मनमानी तरीके से पार्टी को चला रहे हैं और कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है. राजद व जदयू से भाजपा में आए नेताओं को पार्टी का पदाधिकारी बना दिया गया है. उन्‍होंने प्रदेश कमेटी के पुनर्गठन करने की मांग भी की थी.

By Editor