किशनगंज में  भाजपाकी प्रदेश कार्यसमिति की मंगलवार से  चल रही बैठक में प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद, पर हमला बोलते हुए कहा कि  लालू अपराधियों के साथ भ्रष्टाचारियों को संरक्षण दे रहे हैं तो वहीं नीतीश कुमार लालू के रंग में रंग गए हैं.
 
नित्यानंद  ने कहा कि लालू की अकूत संपत्ति के मामले में नीतीश एकदम चुप हैं। मॉल मिट्टी प्रकरण सामने आने के बाद भी राज्य के मुखिया की खामोशी  आश्चर्य में डालने वाली है.  उन्होंने कहा कि शिक्षा में माफियाओं का वर्चस्व है। पेपर लीक मामले में मंत्री-विधायकों का नाम आने के बाद भी सरकार खामोश है जबकि इसका नतीजा है कि राज्य का  आम आदमी भयभीत है और उस डर सता रहा है कि राज्य के हालात 1990 के जैसे हो गये हैं.
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने  आरोप लगाया कि नीतीश और लालू मिल कर राज्य में  जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने माल मिट्टी घोटाला की जांच न कराने पर नीतीश कुमार पर निशाना साधा.
कार्राय समिति की इस  इस बैठक का राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, बिहार के सह प्रभारी पीआर पाटिल और पवन शर्मा ने.
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव ने लालू के परिवार पर निशाना साध और कहा किराजद में लालू पुत्रों के अलावा किसी कार्यकर्ता की कोई हैसियत ही नहीं है.
इस अवसर पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राज्य की जनता नीतीश-लालू के कुशासन और भ्रष्टाचार से इतनी त्रस्त हो चुकी है कि अगर आज चुनाव हो तो भाजपा को बिहार में पूर्ण बहुम मिल जायेगा.
बैठक में सुशील कुमार मोदी, डॉ. प्रेम कुमार, नंदकिशोर यादव, अश्वनी चौबे, जनार्दन सिंह सीग्रीवाल, डॉ. दिलीप जायसवाल आदि भी मौजूद थे।

By Editor