बिहार भारतीय जनता पार्टी विधानमंडल दल के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का बचाव करने का आरोप लगाते हुये कहा कि श्री कुमार केवल अपनी कुर्सी बचाने के लिए उस व्यक्ति का साथ दे रहे हैं, जिसके आतंक राज से उन्होंने प्रदेश को मुक्त कराया था।

 

श्री मोदी ने पटना में कहा कि श्री कुमार ने सत्ता और कुर्सी के लिए कुशासन और भ्रष्टाचार के पर्याय माने जाने वाले श्री यादव के साथ समझौता कर लिया। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति और जिसके आतंक राज के खिलाफ भाजपा के साथ लड़ाई लड़ कर उन्होंने बिहार को मुक्ति दिलाई थी फिर उसी को गले लगा लिया और अब अपनी कुर्सी बचाने के लिए उसके बचाव में खड़े हो गये हैं। भाजपा नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि श्री कुमार बतायें कि वर्ष 1993 में श्री यादव की पार्टी से अलग होकर समता पार्टी क्यों बनाई।

 

 

वरिष्ठ नेता शिवानन्द तिवारी और ललन सिंह को आगे कर पटना उच्च न्यायालय में राजद अध्यक्ष के खिलाफ याचिका क्यों दाखिल करवाई। लालू प्रसाद को जेल भेजवाने में क्यों अहम भूमिका का निर्वहन किया। श्री यादव के खिलाफ आय से अधिक सम्पति के मामले को अदालत में चुनौती क्यों दी और 15 साल के ‘आतंक राज’ को खत्म करने के लिए न्याय यात्रा क्यों निकाली।

By Editor