जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता से अपने विकास कार्यों की मजदूरी मांगते हुए आज कहा कि केन्द्र सरकार के सहयोग से प्रदेश प्रतिदिन विकास की नई गाथा लिख रह है।

श्री कुमार ने किशनगंज, पूर्णिया और कटिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में अपने संबोधन में राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं उनकी पत्नी राबडी देवी का नाम लिये बिना उनके मुख्यमंत्री पद के कार्यकाल पर जमकर हमला बोला और कहा कि जब पति-पत्नी का राज था, तो बिहार में कैसे हालात थे यह सभी को मालूम है।

उन्होंने कहा कि पति-पत्नी की सरकार ने मिलकर 15 वर्षो तक राज्य को लूटा। इसके बाद उनके कुनबे ने भी यही काम करना शुरू कर दिया। जब उनसे सफाई देने को कहा गया तो वे जदयू को तोड़ने में लग गए। शराबबंदी मे साथ-हाथ मिलाकर मानव श्रृंखला में खड़े हुए। अब शराबबंदी के खिलाफ बोल रहे है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार के सहयोग से बिहार प्रतिदिन विकास की नई गाथा लिख रहा है। 15 वर्षो के शासन में न सड़क बनी, न बिजली, न विद्यालय, और न ही अस्पतालों में दवा उपलब्ध करवाया गया। वर्तमान सरकार इंसाफ के साथ राज्य के चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है।

By Editor