पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और नेता विपक्ष तेजस्‍वी यादव ने इस वीकेंड की शुरूआत मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लेकर किया. हालांकि उन्‍होंने नाम तो नहीं लिया, मगर इशारों – इशारों ट्विटर के जरिये पूछा कि राजनीति में सबसे ज़्यादा पलटी मारने का अवॉर्ड होता तो किसे मिलता ? 

नौकरशाही डेस्‍क

इससे पहले भी तेजस्‍वी ने एक ट्विट के जरिये अपने विरोधियों पर निशाना साधा और लिखा कि सत्य की प्रतिज्ञा झूठ की परीक्षा से, ना कभी डरी है ना कभी डरेगी. बता दें कि बीते शनिवार को चारा घोटाले के एक मामले में लालू प्रसाद जेल की सजा होने के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री काफी सभ्य तरीके से सीएम नीतीश कुमार और उनकी सहयोगी पार्टी भाजपा  पर निशाना साधा था. तेजस्वी ने नीतीश कुमार का नाम लेकर ट्वीट किया था- ‘ थेंक यू वेरी मच नीतीश कुमार.’

वहीं सीबीआई कोर्ट के फैसले के पूर्व राजद की बैठक के बाद तेजस्‍वी ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिये कहा था कि नीतीश कुमार और आरएसएस को लालू का डर ही था. 18-19 पार्टियां रैली में आई थीं. गुजरात चुनाव के बाद साफ हो गया कि अगर भाजपा को कोई चुनौती दे सकता है वो लालू जी हैं. कोर्ट का फैसला हमें स्‍वीकार हैं. सीबीआई ने लालू को फंसाया और इससे पहले हम कोर्ट से बरी हुए. उसके बाद एक-एक करके परिवार पर केस किया गया.

By Editor