कम और मध्‍यम वर्गीय कंज्‍यूमर क्‍लास में पहुंच बनाने के लिए अविका मोबाइल धमाकेदार एंट्री की तैयारी में जुटा है। इसके साथ ही अविका मोबाइल उच्‍च आय वर्ग के लिए विशेष फीचरों से युक्‍त मोबाइल लेकर आ रहा है। आज पटना में अविका मोबाइल के चेयरपर्सन आनंद बिहारी यादव ने पत्रकार वार्ता में कहा कि अविका मोबाइल की लॉचिंग आगामी 3 नंवबर को पटना में ही की जाएगी, जबकि नंबवर के अंत तक मोबाइल बिक्री के लिए बाजार में उपलब्‍ध रहेगा।unnamed

 

3 नवंबर को लॉच होगा मोबाइल

श्री यादव ने कहा कि अविका 4 हजार में कई फीचरों वाला मोबाइल उतार रहा है, जो ग्रामीण इलाकों के लिए विशेष उपयोगी होगा। उन्‍होंने कहा कि इससे बिना एंटीना के रेडियो व एफएम सुना जा सकता है। इसमें टार्च भी लगा हुआ है, जो लगातार 8 से 10 घंटे तक चल सकता है। दो सिम वाले इस मोबाइल से दूसरे मोबाइल को भी चार्ज किया जा सकता है। उन्‍होंने कहा कि हाई इनकम क्‍लास के लिए भी मोबाइल है, जिसमें कई विशेषताएं हैं। इसमें से एक मोबाइल 25 और 30 हजार के रेंज का है, जबकि एक मोबाइल 25 से 75 हजार के रेंज का है।

 

अविका के चेयरपर्सन आंनद बिहारी यादव ने कहा कि कंपनी का मुख्‍यालय हॉंगकॉंग है, जबकि कॉरपोरेट आफिस मुम्‍बई में है। उन्‍होंने कहा कि अविका मोबाइल बाजार की सभी चुनौतियों से मुकाबले के लिए तैयार है। बाजार में पहले से ही कई मोबाइल कपंनियां कारोबार कर रही हैं। बिहार में मोबाइल का बड़ा बाजार है और नयी कंपनियों के लिए भी अपार संभावनाएं हैं। प्रेस वार्ता में कंपनी के मार्केटिंग हेड मनोज कुमार भी मौजूद थे।

 

By Editor