मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि वह अब न सिर्फ समाज में नफ़रत फैलाने वालों की भाषा को सुन रहे हैं, बल्कि ऐसे लोगों को ताकत भी दे रहे हैं ।

श्री तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नेता और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को कल तक बिहार में नफरत फैलाने वाली भाषा बोलने की हिम्मत नहीं थी, लेकिन नीतीश कुमार के महागठबंधन तोड़ कर पुन: भाजपा के साथ गठबंधन करने के बाद स्थिति बदल गयी है । उन्होंने कहा कि श्री कुमार आज न सिर्फ ऐसी भाषा सुन रहे हैं, बल्कि ऐसी भाषा बोलकर समाज में नफ़रत फैलाने वालों को ताक़त पहुंचा रहे हैं ।
राजद उपाध्यक्ष ने कहा कि छोटे मोदी (सुशील मोदी) ने बयान दिया है कि गुजरात में पाकिस्तान समर्थक हार रहे हैं, जो निंदनीय है । उन्होंने कहा कि उन्हें ग़लतफ़हमी थी कि छोटे मोदी पढ़ने-लिखने वाल व्यक्ति हैं. लेकिन इस बयान ने उन्हें उनके प्रति अपनी धारणा को बदलने के लिये मजबूर कर दिया है । जिनको श्री मोदी पाकिस्तान समर्थक बता रहे हैं, उन्होंने उसको तीन बार 1948,  1965 और 1971 युद्ध में परास्त किया है । उन्होंने कहा कि श्री  सुशील मोदी केन्द्र की वाजपेयी सरकार के समय 1999 में काठमांडू से भारतीय विमान के अपहरण की घटना को भूल जा रहे हैं जब अपहरणकर्ताओं की मांग पर भारत की जेल में बंद ख़ूंख़ार पाकिस्तानी आतंकवादियों को निकालकर वाजपेयी सरकार के मंत्री ही कंधार पहुंचा आये थे ।

By Editor