राजद नेता व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने नोटबंदी के पचास दिन पूरे होने पर मजदूरों द्वारा मोदी मुर्दाबाद का नारा लगाने वाला एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है और पीएम मोदी से अपील की है कि वे भाषण देना बंद करें और गरीबों के चीत्कार को सुनें.tej.pratap

तेज प्रताप यादव ने फेसबुक पर लिखा है कि लीजिए मोदीजी आपके पचास दिन पूरे हो गये. लेकिन हाहाकार खत्म होने के बजाये अब और चरम पर पहुंचता जा रहा है. दिहाड़ी मजदूरी के लिए भटकते इन गरीबों को आपकी नोटबंदी ने तबाह कर दिया.

तेज प्रताप ने कहा कि मोदीजी के लिए अब एक ही रास्ता है आपके पास कि आप इनसे सॉरी बोल दें. अगर नहीं बोलेंगे तो ये आपको सबक सिखाके छोड़ेंगे. विश्वास न हो तो देख लीजिए यह वीडियो.

 

तेज प्रताप ने मोदी पर हमला बोलते हुए लिखा है कि मोदीजी अब  भाषणबाजी बंद कीजिए, पूरा हिन्दुस्तान नोटबंदी की मार से कराह रहा है, देश की गरीब जनता के बीच कोहराम मचा है.

लोग महसूस कर रहे हैं कि चुनाव के दौरान किये गये सभी वादों को आपने भुला दिया है . स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मोदी जी ने कहा था कि हर वर्ष दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देंगे लेकिन उन्होंने  सभी मजदूरों को घर में बिठा दिया.

 

 

By Editor