राजद सांसद पप्पू यादव ने एक ऐसा अभियान शुरू किया है जिसे सफल बनाने वाले को दस हजार रुपये इनाम दिया जायेगा. आखिर क्या है उनका यह अभियान और आप कैसे जीत सकते हैं दस हजार रुपये?pappu2

पप्पू यादव ने दलालों-घुसखोरों को रंगे हाथों पकड़वाने के लिए दस हजार रुपये इनाम रखा है.अगर आप इनाम चाहते हैं तो बस आपको करना यह है कि रिश्वतखोरों का स्टिंग कर दें और सबंधित वीडियो उनतक पहुंचा दें.

राजद सांसद ने इसे  ‘हल्ला-बोल’ अभियान नाम दिया है.  इस तरह का अभियान आम आदमी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अरविींद केजरीवाल ने भी शुरू किया था. समाज से रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार मिटाने में यह अभियान काफी कारगर साबित हो सकता है.

अपने फेसबुक पेज पर आग्रह करते हुए पप्पू ने लिखा है कि अब “हल्‍लाबोल का समय आ गया है. जमाना जोर-जबर्दस्‍ती करने का नहीं,तकनीक के बेहतर इस्‍तेमाल से बुराइयों का अंत करने का है. मैं सबों का आह्वान करता हूं कि जो दलाली मांगता हो/ घूस के बिना काम न करता हो/ बेवजह परेशान करता हो,ऐसे सबों का स्टिंग करें”.

 

पप्पू यादव अपने इस हल्ला बोल अभियान के बारे में इतने उत्साहित हैं कि उन्होंने  उन्होंने स्टिंग की प्रमाणिकता सत्यापित होने पर दस हजार रुपये देने की घोषणा की है. वह कहते हैं “युवा-शक्ति प्रत्‍येक स्टिंग को प्रामाणिकता के सत्‍यापन के बाद 10 हजार रुपये का पुरस्‍कार देने का एलान करता है । हम कार्रवाई करायेंगे/दुनिया के सामने बेपर्द करेंगे. केवल इतना ध्‍यान रखें कि स्टिंग ईमानदारी से गलत आदमी के खिलाफ हो”.

पप्पू ने स्टिंग करने के तरीके सुझाते हुए कहा है कि रिश्वतखोर अगर अधिक होशियार बनता हो,तो बाजार में स्टिंग करने को पेन से लेकर दूसरे बहुत सारे सस्‍ते उपकरण हैं,जिनमें जासूसी कैमरे लगे होते है. स्टिंग करने के बाद आप मुझे सुपुर्द करें.

स्टिंग करने के बाद आप उनके मोबाइल नम्बर 09868180987 एसएमएस कर सकते हैं. पप्पू ने कहा है कि वह खुद इस एसएमएस को मॉनिटर करेंगे.

By Editor

Comments are closed.