पीएम नरेंद्र मोदी ने लालू की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हम सोचते थे कि हमारी लड़ाई इंसानों से है लेकिन अब पता चला कि हमारी लड़ाई शैतान से है.modi

नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुंगेर में  गुरुवार को चुनावी सभी को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में यदुवंशियों का अपमान हो रहा है.

मोदी ने लालू के बारे में कहा क्या क्या खा रहे हैं. मोदी ने कहा यही यदुवंशी हैं जिन्होंने आपको सत्ता में बैठाया था। ये बिहार का अपमान है। लालू के अंदर शैतान घुस गया है।  जैसे हमारे यहां रिश्तेदार आते हैं तो हम पहचान लेते हैं वैसे ही शैतान को हमने पहचान लिया है, तो ऐसे लोगों के लिए बिहार में कोई जगह हो सकती है क्या।

 

मोदी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि शैतान को लालू का एड्रेस कैसे मिला। अब तक हम सोचते थे कि हमारी लड़ाई इंसानों से है पर अब पता चला कि लड़ाई शैतानों से है। इन्होंने बिहार को साठ साल लूटा है अब इन्होंने बहुत बड़ा स्वार्थ बंधन बना लिया है। जिन्होंने साठ साल तक महा स्वार्थबंधन बनाकर लूटा है क्या उन्हें मौका फिर मिलना चाहिए। सार्वजनिक जीवन में अहंकार कितना नुकसान पहुंचाता है, ये जनता है सबकुछ जानती है।

 

बिहार के जनवरी से अबतक का आंकड़ा बता रहा है कि जंगलराज का सबसे बड़ा उद्योग फिर से बढ़ गया है। बिहार सरकार के आंकड़ों के अनुसार जनवरी से जुलाई तक चार हजार अपहरण हुए हैं। आप ही बताइए कि क्या फिर अपहरण के दिन आने चाहिए।

By Editor