केन्द्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार ने कहा कि जदयू के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार तथा राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने जेपी के साथ विश्‍वासघात किया है। विधानसभा के चुनाव में ऐसे ‘बहुरूपिया’ नेताओं को जनता सबक सिखायेगी । 

VIDYAPATI BHAWAN ME  SHUSHEEL KUMAR MODI KI BOOK BICH SAMAR ME BOOK REALES  KERTE ANANT KUAMR

 

 

श्री कुमार ने पटना भाजपा विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की पुस्तक ‘बीच समर में’ का लोकार्पण करने के बाद कहा कि 40 साल पहले कांग्रेस की इंदिरा सरकार ने देश पर जो आपातकाल थोपा था, उसके चलते लाखों लोगों को यातना सहनी पड़ी । इस अपराध के लिये जिम्मेवार कांग्रेस से मुख्यमंत्री श्री कुमार और राजद अध्यक्ष श्री यादव ने सत्ता की लालच में हाथ मिलाने का काम किया है । केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार और राजद अध्यक्ष श्री यादव ने कांग्रेस के साथ हाथ मिलाकर लोकनायक के साथ विश्वासघात किया है । दोनों नेता बहुरूपिया और बहुरंगी भी हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ऐसे नेताओं को अच्छी तरह से पहचान गयी है।

 

पुस्‍तक लोकार्पण के मौके केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह, संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद, राज्‍य मंत्री रामकृपाल यादव, नेता प्रतिपक्ष नंद किशोर सिंह, भाजपा अध्‍यक्ष मंगल पांडेय भी मौजूद थे। प्रभात प्रकाशन द्वारा प्रकाशित पुस्‍तक की भूमिका केंद्रीय वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने लिखी है। पुस्‍तक में श्री मोदी ने आपातकाल के अपने अनुभव, संघर्ष और वेदना को बारिकी के उकेरने का प्रयास किया है। जेल की त्रासदी से लेकर जनता के साथ संबंधों का भी उल्‍लेख किया है। कार्यक्रम में भाजपा के सासंद आरके सिन्‍हा, पुस्‍तक के संपादन में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कुमार दिनेश समेत बड़ी संख्‍या में विधायक, जनप्रतिनिधि व शुभेच्‍छु मौजूद थे।

By Editor