लालू प्रसाद ने मोदी के शैतान वाले बयान पर हमला करते हुए कहा है कि मोदी को चैलेंज करता हूँ कि वो मेरा शैतान वाला बयान दिखाए वर्ना सार्वजनिक रूप से बिहारियों को शैतान कहने के लिए तुरंत माफ़ी मांगे.lalu-prasad-yadav_4

इससे पहले पीएम मोदी ने मुंगेर की सभा में गुरुवार लालू की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हम सोचते थे कि हमारी लड़ाई इंसानों से है लेकिन अब पता चला कि हमारी लड़ाई शैतान से है. मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा था मोदी ने लालू के बारे में कहा क्या क्या खा रहे हैं. मोदी ने कहा यही यदुवंशी हैं जिन्होंने आपको सत्ता में बैठाया था। ये बिहार का अपमान है। लालू के अंदर शैतान घुस गया है।

पढ़ें- हमारी लड़ाई शैतान से है : पीएम मोदी

लालू ने फेसबुक और ट्विटर पर मोदी को करारा जवाब देते हुए कहा मोदी अपने मनगढ़ंत शैतान से बिहार को और अपमानित ना करें. मैं मोदी व मीडिया के उनके कुछ चाटुकारों को चुनौती देता हूँ कि मेरा वो बयान दिखाये.

लालू ने कहा कि बिहार का वंचित समाज देख रहा है कि बडबोले प्रधानमंत्री मंहगाई, रोज़गार ,काले धन पर चुप क्यों है? भागवत के बयान की भर्त्सना की हिम्मत दिखाओ.

मोदी ने मेरे बहाने तमाम दलितों व पिछड़ों को शैतान कहा है.दलितों व पिछड़ों की गोलबंदी से हताश आप शैतान के पीछे छुपने की कोशिश कर रहें हैं.

 

By Editor

Comments are closed.