pic.aajtak

गुजरात के भाजपा सांसद केसी पटेल द्वार एक महिला पर हनीट्रैप का आरोप लगाये जाने के बाद महिला वकील  ने मीडिया के सामने आ कर बयान दिया है कि उसे काम दिलाने के नाम पर सांसद ने कई बार रेप किया और जब वह नहीं माने तो उसने वीडियो बना ली.

pic.aajtak

महिला वकील का कहना है कि वह वीडियो को अदालत में पेश करेगी क्योंकि उसे पुलिस पर भरोसा नहीं है. गुजरात के बालासाड से सांसद केसी पटेल ने  इससे पहले दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसे हनी ट्रैप का शिकार बनाया गया है और उन्हें नशीली चीज खिला कर आपत्तजनक तस्वीरें और वीडियो बनाया गया है. सांसद का आरोप है कि उनसे पाच करोड़ रुपये की डिमांड की जा रही है.

सांसद के इस आरोप के सार्वजनिक होने के बाद महिला ने मीडिया को बताया है कि उसे सांसद ने पहली मुलाकात में केस दिलाने का आफर किया था. लेकिन उन्होंने उसके साथ यौन शोषण किया. जब उसने इसका वरिोध किया तो उसे बर्बाद करने की धमकी देने लगे. उसने कहा कि जब वह तंग हो गयी तो सुबूत के लिए वीडिया बनाया.

महिला का कहना है कि सांसद की शिकायत लिखवाने के बाद पुलिस उसे टार्चर कर रही है और सुबूतों को मिटाना चाहती है लेकिन वह सुबूतों को सीधे अदालत में पेश करेगी क्योंकि उसे पुलिस पर विश्वास नहीं है.

उधर इस मामले में फंसते जा रहे सांसद ने भरोसा दिलाया है कि वह पुलिस को जांच में पूरा सहोग करेंगे. उन्होंने महिला पर आरोप लगाया है कि महिला उनसे पांच करोड़ रुपये मांग रही थी. हालांकि महिला का कहना है कि उसने कभी पैसे की डिमांड नहीं की.

By Editor