चौथे चरण के मतदान क दौरान छिट-पुट हिंसा की खबर है तो वहीं मोतिहार के मधुबन में डीएसपी को चुनाव आयोग ने पक्षपात का आरोप लगने के बाद जिम्मेदारी से अलग कर दिया है.

खबरों के अनुसार पूर्वी चंपारण की मधुवन सीट से जदयू प्रत्याशी व विधायक शिवजी राय व डीएसपी को लोगों ने पथराव किये उसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज किया. पथराव के चलते  जद यू प्रत्याशी शिवजी राय और डीएसपी को जान बचाकर भागना पड़ा. इन पर वोटिंग को प्रभावित करने का आरोप लगा. बाद में आयोग ने डीएसपी को जिम्मेवारी से हटा दिया.

वहीं दूसरी तरफ शिवहर में सपा प्रत्याशी और कंडिडेट लवली आनंद के समर्थकों के बीच झड़प की खबर है. इसी तरह मुजफ्फरपुर के गायघाट सीट पर सीआरपीएफ के कुछ जवानों पर बीजेपी के विरोध में वोट देने का आरोप लगाया गया है. भाजपा ने इसकी शिकायत आयोग सी की है जिसके बदा वहां मतदान कुछ देर के लिए रुक गया था. जबकि चिरैया के शिकारगंज में दो बूथों पर दो पक्षों में झड़प, 8 लोग हिरासत में लिए गए.

मुजफ्फरपुर में मतदान केंद्र संख्या 93 गायघाट पर 3-4 लोग एक साथ वोटिंग कम्पार्टमेंट में घुस रहे थे। सीआरपीएफ द्वारा उन्हें खदेड़ा गया, उनमें से कुछ लोग घायल हो गए। सीआरपीएफ द्वारा मतदान केंद्र की स्थिति सामान्य बनायीं गयी। मतदान चल रहा है।

By Editor