मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पीएम मोदी से मिलने दिल्ली पहुंच चुके हैं उनके संग गये कैबिनेट मंत्री नरेंद्र सिंह ने साफ कह दिया है कि सरकार बचाने के लिए वह भाजपा से भी सहयोग ले सकते हैं.

नरेंद्र सिंह मांझी के संकट मोचक के रूप में काम कर रहे हैं
नरेंद्र सिंह मांझी के संकट मोचक के रूप में काम कर रहे हैं

नरेंद्र सिंह उन खास लोगों में से हैं जो जीतनराम मांझी के संग चट्टान की तरह खड़े हैं. कल यानी शनिवार को बिहार असेम्बली भंग करने का प्रस्ताव कैबिनेट की मीटिंग में नरेंद्र सिंह ने ही रखा.

दूसरी तरफ मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने दिल्ली में कहा है कि मांझी की नाव कभी नहीं डूबती. मांझी नीति आयोग की बैठक में भाग लेने दिल्ली गये हुए हैं और उनकी मुलाकात  आज शाम 5 दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी.

माना जा रहा है कि नरेंद्र सिंह जो मांझी सरकार में मंत्री हैं, वह भी उनके साथ प्रधानमंत्री से मुलाकात कर सकते हैं। जीतन राम मांझी ने पत्रकारों से बात करते कहा कि उन्हें पद से हटाने की साजिश की जा रही है। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष शरद यादव की बुलाई गई विधायक दल की बैठक को एक बार फिर अवैध बताया है.

मांझी समर्थक मंत्री नरेंद्र सिंह ने कहा है कि अगर सरकार बचाने के लिए जरूरत पड़ी, तो बीजेपी से समर्थन लिया जा सकता है. इस बीच, केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान ने कहा, हम मांझी सरकार को समर्थन देंगे और हम साथ मिलकर काम करने को तैयार हैं।

गौरतलब है कि बिहार में जारी सियासी उठापटक के बीच कल नीतीश कुमार को जेडीयू विधायक दल का नेता चुन लिया गया और वह सोमवार को सरकार गठन का दावा पेश करेंगे.

By Editor

Comments are closed.