ट्विटर पर माल्या से सहारा को जोड़ कर टिप्पणी की जा रही है

पूर्व सांसद, , यूबी ग्रूप के चेयरमैन, सहारा फोर्स फार्मुला वन के सह मालिक- ट्विटर पर यही परिचय है वजिय माल्या का. लंदन में गिरफ्तारी और फिर बेल मिलने  के बाद ट्विटर व फेसबुक पर माल्या टॉप ट्रेंड बन गये हैं जिन पर भारतस से 9000 करोड़ रुपये ले कर फरार होने का आरोप है.

ट्विटर पर माल्या से सहारा को जोड़ कर टिप्पणी की जा रही है

खबर है कि माल्या को लंदन में स्काटलैंड यार्ड ने अरेस्ट किया है. इसके बाद ट्विटर पर लोगों ने उनकी गिरफ्तारी पर जी तोड़ कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अशोक दीक्षित ने लिखा है-सहारा श्री बोले देश में की सरकार हैं हम और तुम नही कोई भी भ्रष्ट्राचारी.व्यभिचारी,अत्याचारी,अब बचेगा नही .

डांट मेस विद मी हैंडल से चुस्की लेते हुए लिखा है- अब तो माल्या भी मिल गया, तुम कब मिलोगी?  एलवी पवार ने लिखा है कि विजय माल्या के अरेस्ट होने के बाद राहुल और केजरीवाल कुछ बोलेंगे या उन्हें सांप सुंघ गया.

वहीं रौशन पाठक ने चुस्की ली और लिखा कि गिरफ्तार मतलब क्या अब किंग फिशर( दारू) सस्ती हो जायेगी? विन आइफोन7 प्लस नामक हैंडल से किसी ने लिखा है कि माल्या के पास पैसा है, अगर वह गिरफ्तार हुए हैं तो बेल पर जल्द ही रिहा भी हो जायेंगे.

वाइज ऐंड फूल ने ट्विटर पर लिखा है कि माल्या आईपीएल सीजन दस के लिए भारत आ रहे हैं.

एक तरफ इस मामले में भाजपा श्रय लेने के लिए कूद पड़ी है तो दूसरी तरफ कांग्रेस नेता रंदीप सर्जेवाला ने कहा है कि कांग्रेस के सघन दबाव के कारण ही सरकार ने यह कदम उठाया है.

By Editor