राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर देश का बंटावारा करने का आरोप लगाया और कहा कि उनके जीवित रहते ऐसा हरगिज नहीं होगा और वह वर्ष 2019 में मोदी सरकार रूपी लंका को भस्म कर देंगे।

 

श्री यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने ख़ास अंदाज में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए लिखा कि अमित शाह जब जेल में थे तो मोदी फोन पर बात करते थे। मोदी देश का बंटावारा चाहते हैं। अभी हम ज़िंदा हैं और ऐसा होने नहीं देंगे। मोदी सरकार रूपी लंका को भस्म कर दूंगा।

 

उन्होंने मोदी का नाम लिये बगैर कहा कि ये झांसा देने वाले राजा हैं। हमारे बाप-दादाओं को भी ये लोग गाली देते थे। समझ लो, मैं डरने वालों मे से नहीं हूं। राजद सुप्रीमों ने उनसे जुड़े लोगों पर आयकर विभाग के हालिया छापेमारी पर कहा, “छापा..छापा…छापा… छापा.. छापा…किसका छापा? किसको छापा? छापा तो हम मारेंगे 2019 में। मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूं, मेरा कौन डिगाएगा।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में कहा, “अचक डोले..कचक डोले..खैरा-पीपल कभी ना डोले। अंगद की तरह पैर गाड़ के खड़ा हूं। भाजपा को चैन से नहीं रहने दूंगा।

By Editor