जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने मुसलमानों व यादवों के स्‍वाभिमान को गिरवी रख दिया है। आज पटना में पत्रकारों से चर्चा उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी कुर्सी और लालू यादव अपने परिवार की राजनीति बचाने के लिए नापाक गठबंधन किए हैं। इस गठबंधन का कोई भविष्‍य नहीं है।papu

 

श्री यादव ने कहा कि मुसलमानों के लिए आरएसएस से बड़ा जहर नीतीश कुमार व लालू यादव हैं। उन्‍होंने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि वे नालंदा से बाहर से निकलकर कहीं से चुनाव लड़े, हम उनसे मुकाबले करने के लिए तैयार हैं। विधान परिषद चुनाव की चर्चा करते हुए उन्‍होंने कहा कि लालू-नीतीश के गठबंधन ने कार्यकर्ताओं के बदले शराब माफिया व दारू माफिया को टिकट दिया है।

 

पप्‍पू यादव ने कहा कि लालू प्रसाद जब खुद नेता बनने के लायक नहीं रहे तो अब कह रहे हैं कि यादव नेता बनाने के लिए होता है। जबकि लालू प्रसाद खुद नेता के लायक नहीं थे। वे भगवान और भाग्‍य भरोसे नेता बन गए थे। उन्‍होंने कहा कि लालू यादव ने पैसे लेकर नीतीश कुमार मदद की है। राज्‍य सभा तथा विधान परिषद में चुनाव पैसों का खेल हुआ और लालू प्रसाद ने समर्थन के बदले सौदेबाजी की। सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि आगामी 24 जून को प्रदेश कार्यसमिति और कोर कमेटी की बैठक बुलायी गयी है। इसमें पार्टी की रणनीति और आगामी योजनाओं पर मंथन किया जाएगा।

By Editor