भ्रष्टाचार मामले पर सुशील मोदी द्वारा लगाये गये आरोप के बाद अब मोदी ने दूसरा हमला बोला है. इस बार उन्होंने कहा है कि लालू् प्रसाद की बेटी चंदा यादव ने मुख्यमंत्री के आवासीय पते का दुरोपयोग किया है. Sushil-Kumar-Modi_2

सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए पूछा है कि क्या वह मुख्यमंत्री आवास के दुरोपयोग किये जाने के खिलाफ कोई कार्रवाई करेंगे.

सुशील मोदी ने फेसबुक पर पोस्ट किये गये अपने बयान में उस दस्तावेज की प्रति भी अपलोड की है जिसमें चंदा यादव ने अपने अवासीय पते में अण्णे मार्ग का उल्लेख किया है.

 

 

मोदी ने कहा है कि 2014 में जब चंदा यादव डिलाइट मार्केटिंग कम्पनी प्राइवेट लिमिटेड की निदेशक बनी थीं तो उस दस्तावेज पर तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने प्रतिहस्ताक्षर भी किया था.Delight.marketing

सुशील मोदी ने कहा है कि राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद 2006 में ही अण्णे मार्ग खाली कर दिया था.

गौरतलब है कि इससे पहले सुशील मोदी ने राबड़ी देवी और उनके बेटों के निर्माणाधीन मॉल की जमीन से जैविक उद्दयान में मिट्टी बेचने का आरोप लगाया था लेकिन लालू प्रसाद ने उनके इस आरोप को बेतुका बताते हुए कहा था कि उस जमीन की मिट्टी दानापुर के कब्रिस्तान में दी गयी और एक रुपया की मिट्टी भी जैविक उद्यान को नहीं दी गयी.

By Editor