लालू प्रसाद यादव के बेटे व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को अपना दामाद बनाने की बात पर बाबा रामदेव ने आज पहली बार सार्वजनिक बयान दिया है.Lalu-Prasad-Yadav,-Baba-Ramdev,-Tej-Pratap-Yadav,

बाबा राम देव शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे. इस मुलाकात के दौरान स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव भी मौजूद थे.

राम देव से जब पूछा गया कि उनकी भतीजी से स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की शादी की खबरें  मीडिया में आयी थीं. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि रिश्ते व घर परिवार की बात से उनका कोई लेना देना नहीं है. इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी ऐसी खबरों को झूठी बताया. दर असल कुछ दिन पहले बाबा राम देव की भतीजी की शादी तेज प्रताप यादव से चलने की बात आयी थी.

लालू प्रसाद के आवास पर मिलने पहुंचे रामदेव ने कहा कि लालूजी भारतीय राजनीति के एक महत्वपूर्ण स्तंभ हैं. उनको उन्होंने योग के कुछ गुर सिखाये. गौरतलब है कि बाबा राम देव पतंजलि के एक कार्यक्रम में पटना आये थे.

उधर लालू ने ट्वीट कर कहा, ‘बाबा रामदेव जी ने कहा- आप सामाजिक, राजनीतिक धरोहर हैं, देश की राजनीति के लिए आपका स्वस्थ रहना जरूरी है

 

By Editor