लौटा ‘लालू का रंग’, इस बार तेजप्रताप ने खेली कुर्ता फाड़ होली

दीपक कुमार ठाकुर,बिहार ब्यूरो चीफ

पटना. होली के मौके पर तेजप्रताप यादव आज हूबहू लालू प्रसाद यादव के रंग में दिखे. वही ढोल और नगाड़े, वही रंग और गुलाल और वही जोगीरा सारारा और तो और लालू यादव के अंदाज में ही तेजप्रताप ने कुर्ता फाड़ होली भी खेली. पटना में अरसे बाद आज लालू के रंग वाली होली तब देखने को मिली जब तेजप्रताप हूबहू लालू के रंग में रंग कर लोगों को रंग लगाते दिखे. गले में ढोल लटकाए तेजप्रताप ठीक लालू के अंदाज में जोगीरा सारारा गा रहे थे और फिर लालू का कॉपीराइट कुर्ता फाड़ होली खेलकर तेजप्रताप ने होली में लालू की कमी पूरी कर दी.

याद आती है लालू की कुरताफाड होली


तेजप्रताप ने कहा लालू इज कम बैक. तेजप्रताप ने अपने सरकारी आवास 2 M स्टैंड पर आज जमकर होली खेली.
लालू जी को बहुत मिस करते हैं-तेजप्रताप
वैसे तो तेजप्रताप ने अपने पिता लालू यादव के अंदाज में होली मनाकर बहुत हद तक लालू की कमी को पूरी की है लेकिन जब उनसे लालू यादव के बारे में पूछा गया तो तेजप्रताप भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि वे लालू जी को बहुत मिस करते हैं.तेजप्रताप ने ये भी कहा कि हम अपने पिता की कॉपी तो करते हैं लेकिन लालू जी जैसा कोई भी नहीं हो सकता.


मां राबड़ी का भी लिया आशीर्वाद


लालू यादव की गैरहाजिरी और तेजस्वी के दिल्ली में रहने के कारण तेजप्रताप थोड़े दुखी तो दिखे लेकिन माँ का आशीर्वाद लेने के बाद तेजप्रताप का जोश देखने लायक था. इससे पहले अपनी माँ से आशीर्वाद लेने के लिए तेजप्रताप अपने आवास से खुद साइकिल चलाते हुए राबड़ी आवास पहुंचे उनके साथ पूरी मंडली भी थी.

By Editor