मोहम्मद  शहाबुद्दीन की वॉयरल हुई फोटो मामले में जांचकर्ताओं का कंफ्यूजन बढ़ता जा रहा है. एसडीओ और एएसपी रैंक के अफसरों का कहना है कि यह फोटो पुरानी है. तस्वीर उनके मौजूदा चेहरे से मेल नहीं खाती.shahabuddin.new.look

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर शहाबुद्दीन की तीन तस्वीरें वॉयरल हुई थीं. उन तस्वीरों में उनके सर के बाल ट्रीम किये हुए हैं और वह कुछ बीमार से दिख रहे हैं. इन तस्वीरों के वॉयरल होने के बाद विपक्षी दलों ने खूब हो-हल्ला मचाया था इसके बाद जेल आईजी ने इन तस्वीरों की जांच करने को कहा था जबकि सिवान के डीएम ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी थी.

लेकिन जांच करने वाले अफसरों ने जांच के बाद जो रिपोर्ट जेल आईजी को भेजी है उसमें यह आशंका तो जरूर जताई गयी है कि ये तस्वीरें जेल की हो सकती हैं पर यह भी कहा गया है कि शहाबुद्दीन के मौजूदा हुलिया से ये तस्वीरें मेल नहीं खातीं. शहाबुद्दीन का मौजूदा हुलिया बड़े बालों और घनी मूंछे वाला है जबकि तस्वीर में उनके सर का बाल एक दम ट्रीम किया हुआ है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि तस्वीर के पीछे जो चीजें दिख रही हैं, वैसा कुछ भी वार्ड में नहीं दिख रहा है. साथ ही शहाबुद्दीन का स्वास्थ्य भी तस्वीर से मेल नहीं खाता. ऐसे में तस्वीर कब की है इस पर जांच दल कुछ कह पाने की पोजिशन में नहीं है.

By Editor