भाजपा में टिकट बिक्री का आरोप दिन प्रति दिन गंभीर होता जा रहा है और पार्टी नेतृत्‍व खुल कर इसका विरोध भी नहीं कर रहा है। भाजपा के रघुनाथपुर से निवर्तमान विधायक विक्रम कुंवर ने प्रदेश अध्‍यक्ष मंगल पांडेय पर आरोप लगाया है कि उन्‍होंने दो करोड़ रुपये में शहाबुद्दीन के शार्प शूटर को टिकट बेच दिया है। जबकि उम्‍मीदवारों की सूची जारी होने के दो घंटा पहले तक  उनसे कहा गया था कि आपका टिकट पक्‍का है। लेकिन अंत में काट दिया गया।

नौकरशाही ब्‍यूरो 

User comments

जदयू में शामिल हुए भाजपा विधायक विक्रम कुंवर

 

आज पटना में जदयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्‍होंने कहा कि वे भाजपा को हराने की पूरी ताकत लगा देंगे। इस दौरान उन्‍होंने जदयू की सदस्‍यता भी ग्रहण की। पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्‍ट नारायण सिंह ने उन्‍हें सदस्‍यता दिलायी। प्रेस वार्ता में पार्टी के प्रवक्‍ता निहोरा प्रसाद यादव, विधान पार्षद संजय सिंह व रणवीर नंदन भी मौजूद थे।

 

विक्रम कुंवर ने कहा कि उन्‍होंन जनसंघ, विद्यार्थी परिषद और भाजपा से जुड़ कर लंबे समय तक राजनीति की। तीन बार विधायक भी रहे। लेकिन बिना कोई कारण बताए भाजपा ने उन्‍हें बेटिकट कर दिया। उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि पार्टी के राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व को यह जानकारी हासिल करनी चाहिए कि टिकट का वितरण किस आधार पर किया गया। प्रेस वार्ता में जदयू के प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्‍ठ नारायण सिंह ने कहा कि विक्रम कुंवर एक संघर्षशील नेता है और पार्टी उनकी योग्‍यता व क्षमता का पूरा इस्‍तेमाल करेगी।

By Editor