सड़क से सदन वाया सोशल मीडिया एनडीए सरकार और मुख्‍य विपक्षी दल राजद के बीच जुबानी मुठभेड़ इन दिनों चरम पर है. इसी क्रम में बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और नेता विपक्ष तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर घोटालेबाज़ों को एक घोटाला करने पर तीन घोटाले करने की भारी छूट का आरोप लगाया. तेजस्‍वी ने अपने ट्विटर हैंडिल पर लिखा – ‘ बिहार में दो और घोटाला उजागर. डस्टबीन घोटाला और LED बल्ब घोटाला. CM ने घोटालेबाज़ों को एक घोटाला करने पर तीन घोटाले करने की भारी छूट दी हुई है.’ 

नौकरशाही डेस्‍क

वहीं तेजस्‍वी ने बुधवार को विधान सभा में राज्य में हुए विभिन्न घोटालों का उल्लेख करते हुए आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहचान अब विकास पुरुष के रूप में नहीं, बल्कि भ्रष्टाचार के पितामह की हो गयी है. राज्य में अब आये दिन घोटाले उजागर हो रहे हैं. सरकार छोटे कर्मचारियों को फंसा कर बड़े लोगों को बचाने में लगी है.  दरअसल बिहार की सियात में बदलाव के लिए साधन बना ट्विटर पहले तो महज उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के लिए वाक युद्ध स्‍थल था. मगर बुधवार को इस मुठभेड़ में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार भी कूद थे.

मुख्‍यमंत्री ने बिना नाम लिए लिखा था कि जान की चिंता और मॉल की चिंता ही देशभक्ति है.  जिस पर राजद सुप्रीमो ने करारा पलटवार किया था और मैंडेट रेपिस्‍ट बताया था. इससे पहले नीतीश कुमार ने मंगलवार को भी लिखा था कि मानसिक संतुष्टि और रौब गांठने के लिए जेड प्लस सुरक्षा के लिए हल्ला किया जा रहा है.

By Editor