160 रथों पर चलेगा ‘मोदी का संदेश’

बिहार विधान परिषद के चुनाव में राजग को मिली सफलता से उत्साहित भाजपा के परिवर्तन रथ को गुरुवार को पटना के गांधी मैदान से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रवाना करने के साथ हीं राजग के प्रचार  अभियान की भी शुरूआत करेंगे ।bjp

नौकरशाही ब्यूरो

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने पटना में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि स्थानीय निकाय के कोटे से हाल ही में सम्पन्न विधान परिषद के चुनाव में पंचायतीराज के प्रतिनिधियों ने राजग के पक्ष में बहुमत देकर यह स्पष्ट संदेश दे दियाहै कि बिहार परिर्वतन के मार्ग पर आगे बढ़ चला है। उन्होंने बताया कि कल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गांधी मैदान से 160  परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के साथ हीं राजग गठबंधन के संयुक्त प्रचार अभियान का भी शुभारंभ करेंगे।
श्री यादव ने कहा कि परिवर्तन रथ ऑडियो – वीडियो से लैस रहेगा और सभी जिलों केगांव-गांव में जायेगा । इस दौरान जनसम्पर्क कार्यक्रम आयोजित कर ऑडियो- वीडियो गीत,
नुक्कड़ नाटक, परिचर्चा तथा नुक्कड़ सभा की जायेगी । उन्होंने कहा कि लोगों को बिहार की सच्चाई से जहां अवगत कराया जायेगा। वहीं जदयू  और उसके सहयोगी राजद  का पोल खोलने का काम किया जायेगा ।

पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी ने कहा कि रथ के साथ राजग के घटक दल भाजपा, लोजपा, रालोसपा और हम के कार्यकर्ता भी रहेंगे । उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री एवं जदयू के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार की जोड़ी ने पिछले 25 वर्षो के अपने शासनकाल में सामाजिक न्याय को छलने का काम किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*