अगर कांग्रेस और राजद की गुलामी से आज़ादी चाहते है तो मीम को वोट करें : ओवैसी

अगर कांग्रेस और राजद की गुलामी से आज़ादी चाहते है तो मीम को वोट करें : ओवैसी

शाहबाज़ की रिपोर्ट

AIMIM (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर जनता से वादा किया है कि मजलिस उनके मुद्दों को पूरी बेबाकी से उठाएगी इसलिए कांग्रेस और राजद की गुलामी से तंग जनता ओवैसी मोर्चे का समर्थन करें।

हैदराबाद से सांसद एवं AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आक्रामक ट्वीट कर कांग्रेस और राजद के ऊपर हमला बोला। उन्होंने वोट कटवा पार्टी कहे जाने पर पलटवार करते हुए ट्वीट में कहा कि “वोट कटवा कौन है? वही जिसने आपका वोट लिया जरूर था, लेकिन मरहूम मौलाना कासमी को ट्रिपल तलाक बिल पर बोलने की इजाजत नहीं दी. वही जिसने ‘वोट कटवों’ के डर से नीतीश को जितवा दिया और नीतीश जाकर मोदी की गोद में बैठ गया”.

AIMIM अध्यक्ष ने कांग्रेस और राजद के नेतृत्व को नकारते हुए ट्वीट में कहा कि “अगर आप भी कांग्रेस और राजद की गुलामी से तंग हैं तो हमारा साथ दीजिये. अपना वोट खराब न होने दें. मजलिस आपके मुद्दों को पूरी बेबाकी और ईमानदारी से उठाएगी. हम कभी जालिम से समझौता नहीं करेंगे, मजलिस में बुजदिली की कोई जगह नहीं है”.

UDSA ने किया देवेंद्र यादव को CM बनाने का ऐलान

इस बयान के बाद कांग्रेस के नेता एवं पूर्व कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने भी ट्वीट कर जवाबी पलटवार कर दिया। दिग्विजय ने दावा किया कि असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी के कहने पर चुनाव लड़ रहे हैं. दिग्विजय की और से ट्वीट कर कहा गया “ओवैसी भाजपा के कहने पर RJD-कांग्रेस गठबंधन को नुकसान पहुंचाने के लिए अलग से चुनाव लड़ेंगे. एक बार मैं फिर सही साबित हुआ. भाजपा और ओवैसी एक सिक्के के दो पहलू हैं”.

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अलग गठबंधन (United Democratic Secular Alliance, UDSA) का गठन करके बिहार की सियासत में धमाकेदार एंट्री कर दी है. AIMIM ने उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी (BSP) और उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के साथ मिलकर चुनाव में उतरने का निर्णय किया है.

क्या ओवैसी का दामन थाम सकते है कुशवाहा ?

हाल ही में ओवैसी मोर्चे की तरफ से पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद यादव (Devendra Prasad Yadav) को मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाने का ऐलान भी कर दिया गया था. इस गठबंधन में सीट बटवारा जल्द हो जायेगा।

इससे पहले राजद द्वारा वोट कटवा के आरोप पर ओवैसी ने दो टूक कहा था कि जो लोग हमें वोटकटवा कहते हैं वे 2019 के लोकसभा चुनाव में हुए अपने हश्र को याद कर लें। मुस्लिम वोटरों पर किसी का अधिकार नहीं है। कोई मुस्लिम वोटरों पर किस हैसियत से दावा करता है यह समझ में नहीं आता है।

ऐलान!JDU 115, BJP 112 ,HAM 7, VIP को मिली 9 सीटें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*