देश की खातिर विचारों से परे संघ के खिलाफ एक जुट होने की जरुरत : कन्हैया 

देश की खातिर विचारों से परे संघ के खिलाफ एक जुट होने की जरुरत : कन्हैया

 

कन्हैया कुमार ने कहा कि जिस तरह इमरजेंसी के समय सभी राजनीतिक पार्टियाँ एक होकर काग्रेस के खिलाफ लड़ी थी, उसी प्रकार अब वक़्त आ गया है सभी राजनीतिक पार्टियों को एक-जुट होकर BJP के खिलाफ लड़ाई शुरू करने की.

नौकरशाही (डेस्क): रवि कांत 

देश की खातिर विचारों से परे संघ के खिलाफ एक जुट होने की जरुरत : कन्हैया

 

 

 

बिहार मार्कज के द्वरा पटना में मौलाना आजाद की जयंती में हुए एक आयोजन में कन्हैया कुमार ने शिरकत करते हुए BJP पर जमकर हमला बोला. उन्होंने अमित शाह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह इस देश की विडम्बना ही है कि जिस आदमी पर पता नहीं कितने केस दर्ज है, वो आदमी आज भारत का गृहमंत्री बना हुआ है.

कन्हैया की हार:भूमिहारों ने जातिवाद को नकारा

उन्होंने BJP पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी देश के अंदर धर्म के नाम पर अपनी राजनीतिक रोटी सेंक रही है और लोगों के अंदर एक-दुसरे धर्म के प्रति नफरत पैदा कर रही है ताकि लोग विकास के मुद्दे से भटक मंदिर और मस्जिद में ही उलझे रहें.

आगे उन्होंने देश में शिक्षा के स्तर को ऊँचा करने को लेकर कहा कि सरकार ने कभी शिक्षा के ऊपर ध्यान नहीं दिया, सरकार को चाहिए कि देश में बेहतर शिक्षा के लिए जल्द से जल्द कुछ समाधान निकाले.

 

समाज में हिंसा,नफरत और दंगा का माहौल बना रही भाजपा : डॉ. शकील अहमद 

बिहार मार्कज के द्वारा मौलाना आजाद की जयंती में हुए कार्यक्रम को डॉ. शकील अहमद खां के द्वारा आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में कन्हैया कुमार के अलावा  कांग्रेस के डॉ. शकील अहमद, सुष्मिता देव, चन्दन यादव , अलोक मेहता के साथ कई दिग्गज नेता मौजूद थें.

मोदी व डोनाल्ड ट्रम्प को पीछे छोड़ जब #kanhaiyaKumar वर्ल्डवाइड ट्रेंड कर गया

शकील अहमद ने भी भाजपा पर आरोप लगते हुए उनके खिलाफ कहा कि बीजेपी आज समाज में मंदिर-मस्जिद के नाम पर ज़हर घोल रही है. समाज में हिंसा,नफरत और दंगा का माहौल बनाया जा रहा है.

उन्होंने लोगों से बीजेपी के खिलाफ मुहिम छेड़ने की लोगों से अपील की, ताकि समाज में साम्प्रदयिक सौहार्द बना रहे.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*