बिहार शर्मसार, उपमुख्यमंत्री ने मेयर की हत्या को कहा निधन

बिहार शर्मसार, उपमुख्यमंत्री ने मेयर की हत्या को कहा निधन

आज बिहार शर्मसार हुआ। उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने अपने ही जिले के मेयर की हत्या को बताया निधन। राजद ने बताया निधन और हत्या में फर्क।

कल रात कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आज उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने हत्या को निधन बताकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस पर राजद ने कड़ी आपत्ति जाहिर करते हुए उपमुख्यमंत्री को हत्या और निधन में फर्क न करने के लिए आड़े होथों लिया।

कटिहार राजद ने ट्वीट किया-‘निधन’ और ‘हत्या’ के बीच का अन्तर तो कोई अज्ञानी व्यक्ति भी आसानी से बता सकता है! या इसे हत्या मानते ही नहीं आप? पद असंवैधानिक है इसका मतलब यह तो नहीं कि मूर्खता और बेशर्मी की सारी हदें तोड़ दी जाएं!

इससे पहले उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने ट्वीट किया-कटिहार के महापौर और प्रसिद्ध समाजसेवी शिवराज पासवान जी के निधन की खबर से स्तब्ध और मर्माहत हूं। उनके देहावसान से कटिहार के राजनीतिक व सामाजिक जगत को अपूरणीय क्षति पहुंची है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति व उनके शोकसंतप्त परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति।

कटिहार राजद ने सारे एनडीए नेताओं को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा किकटिहार मेयर की हत्या हो गई। अब कटिहार सांसद, कटिहार पूर्व मेयर वर्तमान बरारी MLA, कटिहार सदर के MLA जो डिप्टी सीएम हैं, सब के सब NDA के बेशर्म नेता मिलकर निधन होने पर श्रद्धांजलि वाला ट्वीट पोस्ट कर रहे हैं! आम मृत्यु नहीं, हत्या है! जांच करवाइए और अपने जंगलराज को कंट्रोल करिए।

Pegasus : फंस गई मोदी सरकार, सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई

राजद ने कहा-कटिहार मेयर शिवराज पासवान की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई! निर्लज्ज नीतीश सरकार के लिए यह बहुत छोटी उपलब्धि है! बिल्कुल आम खबर है इस #महाजंगलराज के लिए! पूरे बिहार में एक इंसान नहीं मिलेगा जिसे इस बात से तिनका भर भी आश्चर्य हुआ हो!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*