छौड़ादानो में मना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सप्ताह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 17 सितम्बर को है. भाजपा ने प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को देखते हुए 14 सितम्बर से 20 सितम्बर तक सेवा सप्ताह मनाने का किया निर्णय। इस अवसर पर सैनिक पाठशाला में वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन सप्ताह (Seva Saptah) पर ग्राम पिपरा दरपा छौड़ादानो के सैनिक पाठशाला में वृक्षारोपण कार्यकर्म आयोजित किया गया.

इस मौके पर भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा सेवा सप्ताह मनाया गया और वृक्षारोपण किया गया. कार्यकर्म को सम्बोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रशीद अंसारी ने कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अल्पसंख्यकों का सरकार पर भरोसा बढ़ा है.

नौकरशाहीडॉटकॉम का असर:रघुवंश से जबरन खत लिखवाने पर बवाल

बता दें कि 17 सितम्बर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है और देशभर से भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके जन्मदिन पर 14 सितम्बर से 20 सितम्बर तक सेवा सप्ताह मनाने का निर्णय किया है. भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रशीद अंसारी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास के नारे को देशभर में प्रसिद्धि मिली है. उन्होंने अल्पसंख्यकों के लिए कई योजनाएं शुरू की है जिसके अल्पसंख्यकों का उनपर भरोसा बढ़ा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सैनिक पाठशाला में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता मोहम्मद मेराज ने की वही कार्यक्रम का संचालन सोहैल मंसूरी ने की.

कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रशीद अंसारी, अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री एमएस अकरम , अब्दुल रहमान साहब ,रक्सौल जिला अध्यक्ष श्री वरुण सिंह, ध्रुव प्रसाद, सुरेंद्र तिवारी और भाजपा क्षेत्रीय प्रभारी अधिवक्ता सोहैल मंसूरी मौजूद रहे.

रक्षा मंत्री ने माना चीन ने 38000 SqKm ज़मीन पर किया कब्जा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*