कांग्रेस का पलटवार, राहुल को चीनी जासूस संग बतानेवाले जाएंगे जेल

कांग्रेस का पलटवार, राहुल को चीनी जासूस संग बतानेवाले जाएंगे जेल

एक ट्वीट के कारण जिग्नेश को जेल भेजनेवाली भाजपा को इस बार कांग्रेस ने जवाब दिया। राहुल गांधी को चीनी जासूस संग पार्टी करते कहनेवाले अब जाएंगे जेल। हुई FIR ।

दो दिन पहले राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा नेता और उनका पूरा आईटी सेल झूठ फैला रहा था। भाजपा नेता कह रहे थे कि राहुल गांधी चीनी जासूस या राजदूत के साथ पार्टी कर रहे हैं। 24 घंटे तक भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ क्या-क्या नहीं कहा। उसके बाद जैसे ही सच्चाई सामने आई, वे माफी मांगने के बजाय भाग खड़े हुए। स्पष्ट है, यह राहुल गांधी की छवि खराब करने के लिए जानबूझकर अफवाह फैलाई गई। इब कांग्रेस ने पलटवार किया है।

आज छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री टीएस देव ने भाजपा के कई नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। होना तो यह चाहिए कि दो रूपए के लिए गाली-गलौज करनेवालों को माफी देते हुए चुन-चुनकर उन पर मुकदमा होना चाहिए,जो राहुल के खिलाफ षडयंत्र में शामिल थे। एनडीटीवी के पत्रकार अनुराग द्वारी ने थाने में मामला दर्ज कराते कांग्रेस नेता का वीडियो जारी किया है। ये है वीडियो-

न्यूज 18 अमन चोपड़ा ने राजस्थान में हिंदू-मुस्लिम में नफरत फैलाने, दंगा भड़काने का प्रयास किया। केस दर्ज हुआ, तो वह फरार है। ऐसे ही तथाकथिक पत्रकारों के लिए वरिष्ठ पत्रकार श्रवण गर्ग ने दलाल की उपाधि दी है। अब राहुल गांधी के खिलाफ षडयंत्र करनेवालों को भी जेल जाना पड़े, तो शायद ये दलाली कुछ कम करें।

जिग्नेश मेवाणी के ट्वीट पर असम पुलिस ने गुजरात जाकर उन्हें गिरफ्तार किया। उनके दफ्तर में छापा मारा। साथियों के मोबाइल जब्त कर लिये। उन्हें असम के जेल में बंद कर दिया गया। भाजपा सरकार इतनी निचता पर उतर आई कि उसने जिग्नेश को बेल मिलने के बाद फिर जेल में डाल दिया। आरोप लगाया कि जिग्नेश ने महिला पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी की है। इस पर कोर्ट ने असम पुलिस को खूब झाड़ा।

गांधी, गांधी और गांधी! पीके ने बिहार के ठहरे पानी में फेंका कंकड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*