शेल्टर होम जनबलात्कार के आरोपी की पत्नी को जदयू देगा टिकट

शेल्टर होम जनबलात्कार के आरोपी की पत्नी को जदयू देगा टिकट

बड़ी खबर यह है कि बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा (Manju Verma) जदयू के टिकट पर आगामी बिहार विधान सभा चुनाव लड़ेंगी।

पूर्व समाज कल्याण (Former Social Welfare Minister) मंत्री मंजू वर्मा ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिली थी. मुलाकात के बाद उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि वह “जिस काम के लिए मुख्यमंत्री से मिलने गयी थी वह हो गया है”. चुनाव लड़ने की सम्भावना पर पूर्व मंत्री ने कहा कि “निश्चित लड़ूंगी”. मीडिया रिपोर्ट्स के सामने आने के बाद माना जा रहा है कि मंजू वर्मा को बिहार चुनाव में उम्मीदवारी मिलने की बात तय हो गयी है.

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड: ब्रेजश समेत 19 दोषी करार,28 जनवरी को सजा का ऐलान

बता दें कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम काण्ड पर हंगामा मचते ही मंजू वर्मा ने अगस्त 2018 में भारी दबाव के कारण अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. उनके पति चंदेश्वर वर्मा (Chandeshwar Verma) के ऊपर इस काण्ड के प्रमुख अभियुक्त ब्रजेश ठाकुर (Brajesh Thakur) से करीबी सम्बन्ध होने और बालिका गृह में कई बार आने जाने के आरोप लगे थे. मुजफ्फरपुर शेल्टर होम काण्ड पर राज्यव्यापी विरोध के बाद बिहार सरकार ने 2018 के जुलाई महीने में इस केस को CBI (Central Bureau of Investigation) को सौंप दिया था.

जनबलात्कार की गवाह बच्चियां लापता,लालूृ-तेजस्वी ने बोला नीतीश पर हमला

वही बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने मंजू वर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. राजद ने मंजू वर्मा के चुनाव लड़ने पर ट्वीट कर कहा कि “बधाई हो पति, JDU BJP के नेताओं व नीतीश सरकार के रसूखदारों के संग छोटी छोटी अनाथ बच्चियों के बार बार बलात्कार व मुँह खोलने पर हत्या होने देने वाली और सब कुछ शुरू से जानते हुए भी मुँह, कान, आँख बंद रखने वाली मंत्री महोदया भी चुनाव लड़ेंगी।

राजद ने आगे मंजू वर्मा के चुनाव लड़ने की बात पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि बधाई हो अंतरात्मा कुमार। तुम धन्य हो”.

DGP गुप्तेश्वर पांडेय का इस्तीफा गैर कानूनी, अदालत में चुनौती की तयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*