पटना में वकील की हत्या

पटना में वकील की हत्या

पटना में वकील हरेंद्र कुमार की दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी.

बता दें की ताज़ा मामला पटना के नौबतपुर इलाके की है. जहाँ दानापुर कोर्ट जाने के क्रम में वकील हरेंद्र कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी गयी.

घटना की वजह्कर इलाके में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. वकील का शव काफी देर तक उनकी बाइक के साथ रोड पर पड़ा रहा.

डबल इंजन की सरकार में बढ़ा 300 गुना क्राइम, बिहार में AK-47 हुआ आम हथियार : तेजस्‍वी यादव

सूत्रों के मुताबिक के मुताबिक मंगलवार को वकील हरेंद्र कुमार अपनी बाइक से दानापुर कोर्ट के लिए जा रहे थे इसी दौरान नौबतपुर के सरारी गांव के पास अज्ञात अपराधियों ने उनको गोली मार दी. गोली लगने से वकील हरेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक पटना जिले के विक्रम थाना अंतर्गत अलीपुर गांव के रहने वाले थे.

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस हत्या के मामले की छानबीन कर रही है. हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है.

याद दिला दें की बिहार में हाल में कई हत्याएं हो चुकी है. अपराधी पुरे मनोबल के साथ घटनाओं को अंजाम दे रहे है.

बिहार की राजधानी पटना में अपराधी ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम दे रहे है. पटना में हत्या का यह अकेला मामला नहीं है.

हाल ही में पटना के दीघा थाना क्षेत्र के हरिपुर कॉलोनी से एक निजी स्कूल के वैन चालक 24 वर्षीय गोलू को घर से बुलाकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित उसका शव राजीवनगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 23 स्थित एक बाउंड्री के अंदर झाड़ी में फेंककर भाग गये।
मृतक के बड़े भाई अरुण कुमार ने शराब धंधेबाज पर हत्या का आरोप लगाते हुये पुलिस से कार्रवाई की मांग की.

वही दूसरा मामला भी राजधानी पटना के दीघा क्षेत्र की ही है जहाँ बदमाशों ने 9 अगस्त को देर रात एक युवक की हत्या ईंट और पत्थर से कुचलकर कर दी। सोमवार को सुबह स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची दानापुर पुलिस ने मिट्टी में सना युवक का शव बरामद किया। मृतक की पहचान गर्दनीबाग के बिष्णु कुमार उर्फ सुदामा के रूप में की गई। वह भी एक कंपनी में चालक था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*