पटना में घर के लिए अफोर्डेबल कीमत पर प्लाट्स: Mehar Homes ने लॉंच किया दो प्रोजेक्ट्स

अगर आप पटना के करीब भीड़ भाड़ से अलग अपना घर चाहते हैं और आप का बजट भी कम है तो आप के लिए एक बेहतर अवसर ले कर आया है Mehar Homes Pvt ltd.

मेहर होम्स प्राइवेट लि. ( Mehar Homes Pvt ltd) ने हाल ही में अपना दो महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट शुरू किया है. इन में से एक एम्स हॉस्पिटल के करीब नहरपुरा में औरंगाबाद स्टेट हाइवे पर ग्रीन सिटी पटना टाउनशिप है तो दूसरा नौबतपुर में एनएच 98 पर बियर फैक्ट्री के निकट है.

सस्ते प्लॉट्स के लिए दो प्रोजेक्ट्स

नहरपुरा में एम्स के निकट ग्रीन सिटी पटना टाउनशिप प्रोजेक्ट है वह पटना जंक्शन से मात्र 14 किलोमीटर के फासले पर है जबकि नौबतपुर में पाटलिपुत्र ग्रीन सिटी प्रोजेक्ट की पटना जंक्शन से दूरी 23 किलो मीटर है.

 

मेहर होम्स प्राइवेट लि(Mehar Homes Pvt ltd). के मैनेजिंग डायरेक्टर मोहम्मद जावेद आलम बताते हैं कि इन दोनों प्रोजेक्ट्स को प्राकृतिक वातावरण में विकसित किया जा रहा है. यहां पर खेल का मैदान, पार्क क्म्युनिटी हॉल और जिम जैसी महत्वपूर्ण सुविधाओं के लिए अतिरिक्त भूमि सुनिश्चित की गयी है. जबकि हरएक भूखंड के सामने मेन सड़क की चौड़ाई 30 फुट रखी गयी है जबकि सेकंडरी सडक की चौड़ाई 20 फुट है.

 

जावेद ने बताया कि मेहरहोम्स प्राइवेट लि (Mehar Homes Pvt ltd) . ने जमीन खरीददारों के लिए आकर्षक सुविधायें भी मुहैया कराई है. आप चाहे तो एक मुश्त रकम अदा कर अपनी जमीन रजिस्ट्री करा सकते हैं. एक मुश्त अदा करने पर कुल कीमत का पांच प्रतिशत आपको कम अदा करना पड़ेगा.

ग्राहकों के लिए एग्रिमेंट करते समय 30 प्रतिशत की राशि देनी होगी और एग्रिमेंट के 45 दिनों के अंदर जमीन पर आपका मालिकाना हक दे दिया जायेगा.

मेहर होम्स के एमडी जावेद आलम

एग्रिमेंट के ग्यारहवें महीने में पूरी कीमत अदा करने की सहूलत के अलावा आप चाहें तो अपना भूखंड 24 से 30 महीने की ईएमआई पर भी प्राप्त कर सकते हैं.

   Mehar Homes का प्लाट 6.5 लाख प्रति कट्ठा 

एम्स के पास के प्रोजेक्ट के भूखंडों को तीन ब्लाक्स में बांटा गया है. ब्लाक ए के भूखंडों की कीमत 18 लाख रुपये प्रति कट्ठा है, ब्लाक बी के भूखंड 15 लाख प्रति कट्ठा है जबकि ब्लाक सी के भूखंड को 13 लाख प्रति कट्ठा के हिसाब से खरीदा जा सकता है.  आपके लिए यह स्पष्ट कर दें कि एक कट्ठा भूखंड में 1300 स्कवायर फिट का एरिया आता है.

 

इसी तरह नौबतपुर के निकट पाटलिपुत्र ग्रीन सिटी प्रोजेक्ट है उस के भूखंडों की कीमत अपेक्षाकृत काफी कम है. आप अगर नौबतपुर में जमीन लेना चाहें तो यहां घर बनाने का विचार कर सकते हैं. नौबतपुर में पाटलिपुत्र ग्रीन सिटी प्रोजेक्ट के भूखंडों की कीमत 6 लाख पचास हजार रुपये प्रति कट्ठा है.

  Mehar Homes से ऐसे करें सम्पर्क

तो हो जायें तैयार और अपनी पसंद के भूखंड खुद जा कर देख लें. मेहर होम्स प्राइवेट लि. का कार्यालय पटना के अशोक राजपथ पर कुल्हड़िया कम्पलेक्स में हैं. आप चाहें तो इन प्रोजेक्टस की पूरी डिटेल meharhomes.in वेबसाइट पर देख सकते हैं. या फिर आप फोन न्म्बर  9608225612 और 06122677308  सम्पर्क करके पूरी जानकारी ले सकते हैं.

आप चाहें तो विस्तृत जानकारी के लिए वेबसाइट meharhomes.in  

पर लॉगइन कर सकते हैं.

Related story  मोदीजी 30 लाख गुजरातियों को नौकरी, 50 लाख को घर देने के वादे का क्या हुआ ?

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*