तेजस्वी यादव के चुनाव प्रचार का नया अंदाज देशभर में वायरल हो गया है। वे अपनी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का ऑडियो सुना रहे हैं, जिसमें मोदी कह रहे हैं देश में महंगाई के कारण घरों में चूल्हा नहीं जल रहा है। बच्चे भूखे हैं और मां आंसू पीकर सो जाती है। वोट डालने जाइए तो रसोई गैस के सिलिंडर को प्रणाम करके जाइए।

तेजस्वी ने प्रधानमंत्री मोदी के ऑडियो सुना कर उनके पुराने जमुलों की याद दिला दी। सभा में खूब ठहाके लग रहे हैं। मोदी कह रहे हैं कि देश का प्रधानमंत्री महंगाई का म बोलने को तैयार नहीं है। फिर वे कहते हैं कि झूठ बोलो, झूठ बोले, झूठ बोलो, बार-बार झूठ बोले। ऑडियो सुनाते हुए तेजस्वी कहते हैं कि आजकल यही काम प्रधानमंत्री कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री के काला धन लाने, हर नागरिक के खाते में 15-15 लाख देने की बाते उन्हीं के शब्दों में याद दिला कर तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री को झूठा साबित कर दिया है। वे फिर अपने भाषण में सीधा आरोप लगाते हैं कि प्रधानमंत्री झूठ बोलते हैं। दरअसल तेजस्वी का यह अंदाज पसंद किया जा रहा है। वे प्रधानमंत्री मोदी की विश्वसनीयता को प्रधानमंत्री का ही भाषण सुना कर तार-तार कर दे रहे हैं। सोशल मीडिया में तेजस्वी का यह अंदाज पसंद किया जा रहा है। लोग कह रहे हैं कि यह अंदाज अच्छा है।

सीवान में भगवाधारियों के साथ हिना शहाब ने किया नामांकन

तेजस्वी यादव ने बुधवार को एक चुनावी सभा में कहा कि मोदी जी झूठे सपने दिखानेवाले राजनेता हैं, सपने सच करने वाले प्रधानमंत्री नहीं! 10 साल उन्होंने देश के हर आम आदमी को बड़े बड़े सपने तो बहुत दिखाए पर उन्होंने काम सिर्फ़ अपने बड़े बड़े पूंजीपति मित्रों का ही किया! अब ऐसे झूठे प्रधानमंत्री को हटाने और सरकार बदलने का समय आ चुका है! कल हाजीपुर में बिना किसी टेंट-शामियाना के 42 डिग्री तापमान में हजारों की भीड़ ने उनका भाषण सुना। भीड़ बता रही थी कि हाजीपुर में राजद कड़ा मुकाबला पेश कर रहा है।

‘नीतीश जी महिलाओं के कपड़ों में झांकना बंद करिए, जनता का दुख देखिए’

By Editor