नीतीश ने दिया इफ्तार, तेजस्वी भी शामिल, अमन-खुशहाली की दुआ

नीतीश ने दिया इफ्तार, तेजस्वी भी शामिल, अमन-खुशहाली की दुआ

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने सरकारी आवास में इफ्तार का आयोजन किया। तेजस्वी यादव भी हुए शरीक। क्या कांग्रेस के समर्थन में कर्नाटक जाएंगे नीतीश कुमार?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को अपने सरकारी आवास में इफ्तार का आयोजन किया। इसमें उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी शरीक हुए। इफ्तार में सैकड़ों की संख्या में रोजेदार शामिल हुए। इसके अलावा राज्य के कई मंत्री और प्रमुख अधिकारी भी इफ्तार में शामिल हुए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और सभी रोजेदारों ने प्रदेश में अमन और खुशहाली की दुआ की।

दो दिन बाद उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी इफ्तार का आयोजन किया है। 9 अप्रैल को यह इफ्तार पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर होगा। पिछले साल भी राजद की तरफ से यहीं इफ्तार का आयोजन किया गया था।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिर दुहराया कि बिहारशरीफ और सासाराम में गड़बड़ करने वाला कोई नहीं बचेगा। जांच चल रही है। इस बीच दिल्ली से मिल रही जानकारी के अनुसार कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बात की। दोनों में क्या बात हुई, यह अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि भाजपा के खिलाफ व्यापक विपक्षी एकता को लेकर बात हुई। आज मीडिया के इस सवाल पर कि देश में विपक्षी एकता तथा भाजपा के खिलाफ माहौल बनाने के लिए वे कब भारत यात्रा शुरू कर रहे हैं, के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि समय आने पर सब कुछ बता दिया जाएगा। कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और नीतीश कुमार के बीच हुई बातचीत से यह भी माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस के समर्थन में कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार करने जा सकते हैं।

इधर राजद ने सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से इफ्तार के लिए सभी को आमंत्रित किया है। पिछले साल भी राजद के इफ्तार में दस हजार से ज्यादा लोग थे। इस बार तो उससे भी ज्यादा लोगों के शामिल होने की संभावना है।

मदरसा अजीजिया जलाने में BJP MLA पर आरोप, जांच की मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*