टभ्रष्ठ राजद सामाजिक न्याय के नाम पर पारिवारिक न्याय की कितनी भी राजनीति कर ले पीएम तो मोदी ही बनेंगे’

भ्रष्ठ राजद सामाजिक न्याय के नाम पर पारिवारिक न्याय की कितनी भी राजनीति कर ले पीएम तो मोदी ही बनेंगे

बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने राजद पर जोरदार हमला करते हुए कहा है कि वह सामाजिक न्याय की आड़ में पारिवारिक न्याय की राजनीति कर रहा है और उसकी बुनियाद ही वंशवाद और भ्रष्टाचार पर टिकी है.

उन्होंने कहा कि  नरेंद्र मोदी फिर पीएम बनेंगे  क्योंकि  बिहार की जनता एनडीए के पक्ष में, नरेंद्र मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनाने का फैसला कर चुकी है.
उन्होंने कहा कि
-बिहार भाजपा अध्यक्ष श्री नित्यानंद राय ने बिहार की जनता से भाजपा- एनडीए गठबंधन के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए कहा है कि देशहित में नरेंद्र मोदी जी का प्रधानमंत्री बनना जरुरी है.
यह चुनाव प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है और देश में इस वक्त एक ही लोकप्रिय चेहरा प्रधानमंत्री के लिए नज़र आता है वो है श्री नरेंद्र मोदी जी का जिनको पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए देश की जनता तय कर चुकी है.
श्री नित्यानंद राय ने कहा कि महागठबंधन अब महामिलावट वाली एक ठगबंधन का रूप ले चुकी है जिसकी बुनियाद वंशवाद- परिवारवाद और भ्रष्टाचार पर टिकी है. राजनीति में प्रोपोगंडा खड़ा कर जनता को कन्फ्यूज़ करने में ये लोग लगे हैं.
  नित्यानंद राय ने कहा कि  कांग्रेस- आरजेडी हकीकत में परिवार आधारित पार्टियाँ है और आरजेडी तो अव्वल है जिस तरीके से पारिवारिक न्याय की राजनीति पर सामाजिक न्याय का आडम्बर खड़ा कर जनता की आँख में धुल झोंकने में लगी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*