PK ने किया सुशील मोदी को तिलमिला देने वाला ट्वीट, विडियो भी डाला

PK ने किया सुशील मोदी को तिलमिला देने वाला ट्वीट, विडियो भी डाला

PK ने किया सुशील मोदी को तिलमिला देने वाला ट्वीट, विडियो भी डाला

दीपक कुमार ठाकुर
 (बिहार ब्यूरो चीफ)

पटना :  प्रशांत किशोर ने एक बार फिर से बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर हमला किया है. प्रशांत किशोर ने शनिवार की सुबह-सुबह ही डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर बड़ा अटैक किया है.

प्रशांत किशोर ने आज यानि शनिवार को ट्वीट कर लिखा है कि लोगों को कैरेक्टर सर्टिफिकेट देने में सुशील मोदी जी का कोई जोड़ नहीं है. देखिए पहले बोल कर बता रहे थे और अब डिप्टी सीएम बना दिए गए तो लिख कर दे रहे हैं.इनकी क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लीयर है.

अपने ट्वीट के साथ प्रशांत किशोर ने एक विडियो क्लिप अपलोड किया है जिसमें सुशील मोदी नीतीश कुमार को एक धोखेबाज राजनीतिज्ञ कह रहे हैं. इतना ही नहीं सुशील मोदी, इस विडियो में नीतीश कुमार के डीएऩए पर गंभीर सवाल उठा रहे हैं. यह विडियो तब का है जब नीतीश कुमार भाजपा से अलग हो कर राजद के साथ सरकार बना चुके थे.

 

प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी के उस ताजा ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें इस बार मोदी, नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए कह रहे हैं कि नीतीश जी अ राजनैतिक लोगों को भी राजनीति के शीर्ष पदों पर भेज देते हैं लेकिन विडम्बना यह है कि वही लोग उनके विरोधी हो जाते हैं. दर असल मोदी का इशारा प्रशांत किशोर और पवन वर्मा की तरफ माना जा रहा है. इसी लिए समझा जाता है कि प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी परमहला किया है.

राजनीतिक जानकारों की माने तो प्रशांत किशोर अपने ट्वीट के जरिए सुशील मोदी को यह बार-बार अहसास करवाना चाहते हैं कि उन्हें डिप्टी सीएम की कुर्सी जेडीयू के रहमो-करम पर मिली है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी जेडीयू वाले प्रशांत किशोर डिप्टी सीएम पर हमला कर चुके हैं. लेकिन नए साल में डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बात को खत्म करने के लिए यह कहा था कि जो हो गया सो हो गया. लेकिन अब देखना है कि प्रशांत किशोर के इस हमले के बाद डिप्टी सीएम सुशील मोदी प्रशांत किशोर को कैसे जवाब देत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*