रूपेश हत्याकांड पर लीपा-पोती कर रही सरकार : चित्तरंजन गगन

रूपेश हत्याकांड पर लीपा-पोती कर रही सरकार : चित्तरंजन गगन

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव रूपेश हत्याकांड पर लगातार आवाज उठाते रहे हैं। आज राजद नेता चित्तरंजन गगन ने सरकार पर लीपा-पोती का गंभीर आरोप लगाया।

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार रूपेश हत्याकांड में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के बजाय इस हत्याकांड की लीपा-पोती करने में लग गई है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सरकार हत्या में संलिप्त रसूखदारों को बचाने का काम कर रही है।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि पटना पुलिस ने रूपेश हत्याकांड का जिस प्रकार खुलासा करने का दावा किया है, वह किसी के गले नहीं उतर नहीं रहा है। एक रोडरेज की घटना के प्रतिशोध में लंबे अंतराल के बाद किसी की हत्या करने की बात समझ से परे है।

रुपेश हत्याकांड में गिरफ्तारी पर RJD ने कहा बलि का बकरा खोजा

चित्तरंजन गगन ने कहा कि रूपेश को जिस प्रकार कई गोलियां मारी गईं, उसे देखकर कोई भी व्यक्ति यह नहीं स्वीकार करेगा कि गोली मारने वाला अपराधी पहली बार गोली चला रहा था। राजद नेता ने कहा कि आखिर रोडरेज की सीसी टीवी फुटेज कहां है।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव बिहार पुलिस की जांच प्रक्रिया पर पहले भी सवाल उठा चुके हैं। और आज पुलिस द्वारा जो थ्योरी बताई गई है, उससे नेता प्रतिपक्ष द्वारा पूर्व में व्यक्त की गई शंका सही साबित हो रही है। राजद नेता ने कहा कि रुपेश के सत्ता संरक्षित हत्यारों को बचाने के लिए और मामले की लीपा-पोती करने के लिए एक अविश्वसनीय स्क्रिप्ट तैयार किया गया है।

कौन हैं रिहाना, एक ट्विट ने भारत में क्यों मचाई खलबली

उन्होंने याद दिलाया कि पहले भी सरकार कई गंभीर मामलों में लीपा-पोती करती रही है, जिससे अपराधियों का मन बढ़ता है। उन्होंने कहा कि सरकार जिस तरह रूपेश मामले में लीपा-पोती कर रही है, उससे संत्ता संरक्षित अपराध और ज्यादा बढ़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*