पप्पू यादव के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी SDPI

पप्पू यादव के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी SDPI

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ़ इंडिया (SDPI) के शीर्ष नेताओं ने बिहार में पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी (JAP) के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.

“पप्पू यादव के साथ हमारा गठबंधन फाइनल हो चूका है. हम उनकी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। हमारी पार्टी अन्य नेताओं से भी संपर्क में है और हम किसी भी लालू-नीतीश विरोधी दल के साथ गठबंधन करने को तैयार है. हमारी पार्टी सीमांचल के आलावा अन्य सीटों पर भी अपने उम्मीदवार खड़े करेगी,” SDPI राष्ट्रीय सचिव डॉ तस्लीम अहमद रहमानी ने कहा.

SDPI के राष्ट्रीय सचिव डॉ तस्लीम अहमद रहमानी ने एक संवाददाता सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए कहा कि बिहार के दोनों प्रमुख गठबंधन NDA (National Democratic Alliance) एवं महागठबंधन (Grand Alliance) टूटने के कगार पर है. ऐसे में बिहार की जनता को तीसरे मोर्चे के लिए गोलबंद कर रहे हैं. SDPI की केंद्रीय समिति जल्द ही सीटों की संख्या एवं उम्मदवारो के नामो का ऐलान करेगी।

बता दें की SDPI कर्णाटक (Karnataka) की एक कैडर आधारित पार्टी है. पिछले 4 सालो से पार्टी बिहार में सक्रिय है.

अगवा नाबालिग बच्चे को SDPI ने बचाया

तस्लीम रहमानी ने SDPI असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) और चंद्रशेखर आज़ाद की आज़ाद समाज पार्टी (ASP) के साथ गठबंधन की चर्चाओं पर कहा कि हमारी पार्टी दोनों के साथ संपर्क में है. 15 सितम्बर तक केंद्रीय समिति गठबंधन पर बड़ा ऐलान करेगी.

SDPI के जनरल सेक्रेटरी मोहम्मद शफी (Mohammed Shafi) ने बिहार की नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार की जनता बाढ़ और कोरोना महामारी से त्रस्त है. लोग लालू यादव और नीतीश कुमार दोनों से खफा है. ऐसे में हमारी पार्टी जनता को तीसरे मोर्चे का विकल्प प्रस्तुत करेगी।

पत्रकार वार्ता में SDPI के जनरल सेक्रेटरी मुहम्मद शफी (Mohammed Shafi SDPI) केंद्रीय समिति के सदस्य शमीम अख्तर (Shamim Akhtar) और मीडिया प्रभारी जावेद आलम मौजूद रहे.

रुपयाबंदी के खिलाफ सड़क पर कूदे एसडीपीआई के कार्यकर्ता, फूका नरेंद्र मोदी का पुतला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*