विज्ञाप व पीआर की दुनिया की नामचीन हस्ती खुर्शीद अहमद को मिला स्टाइल ऑयकन ऑफ दी इयर अवार्ड

विज्ञापन व पब्लिक रिलेशन में पूर्वी भारत के सर्वाधिक विख्यात शख्सियतों में शुमार खुर्शीद अहमद को स्टाइल ऑयकन ऑफ दी इयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

खुर्शीद को यह अवार्ड नीतीश चंद्रा ने दिया

 

यह सम्मान समारोह फैशन डिजाइनर नीतीश चंद्रा द्वारा आयोजित किया गया था.  मिस ऐंड मिस्टर बिहार अवार्ड 2018 के नाम से आयोजित इस भव्य समारोह में खुर्शीद अहमद को इस सम्मान से नवाजा गया.

 

खुर्शीद अहमद एडवांटेज ग्रूप के सीईओ और संस्थापक प्रबंध निदेशक हैं. सम्मान ग्रहण करने के बाद खुर्शदी ने अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि हर व्यक्ति को अपने खाने और पहिरावे पर खास ध्यान देना चाहिए क्योंकि यही दो चीजें हैं जो नितांत रूप से आपके हैं और इसी से आपकी शख्सियत तय होती है. उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति अपने चेहरे और नाम, जो कि उसे विरासत में मिलता है, को सर्वाधक प्यार करता है. उन्होंने कहा कि हमें अल्लाह का शुक्रगुजार होना चाहिए कि हममें से हर शख्स को उन्होंने खूबसूरत बनाया है तभी तो हम में से सब खुद को सबसे ज्यादा प्यार करता है. उन्होंने इस अवसर पर आगे कहा कि चूंकि हम सबको सिर्फ एक जीवन मिलता है इसलिए हमें हर हाल ( चाहे जिस हाल में हों) में शहंशाह की तरह जीना चाहिए.

खुर्शीद ने कहा कि मैंने अपने जीवन के 30 बहुमूल्य वर्ष समाज की बेहतरी के लिए कुर्बान किया है और मैंने परी कोशिश की है कि मैं आगे भी आनंद व सकारात्मकता समाज में बिखेरता रहूंगा.

खुर्शीद के अलावा डा. रूही यासमीन, डा. अमूल्या सिंह और  रविकांत घोष को भी अपने-अपने क्षेत्रों में इस सम्मान से नवाजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*