तेजस्वी को किया आगाह दंगाइयों की गोद में खेलने वाले को नहीं दें शिवहर से टिकट

तेजस्वी को किया आगाह दंगाइयों की गोद में खेलने वाले को नहीं दें शिवहर से टिकट

राजद परिवार में लोकसभा टिकट को ले कर चल रहे खीचतान का सिलसिला अभी थमा नहीं है. आज फिर तेजप्रताप ने कड़ा रुख अपनाया. कहा कि हम साम्प्रदायिक शक्तियों को परास्त करने के लिए चुनावी अभियान में निकल रहे हैं.

तेज प्रताप ने कहा कि शिवहर और जहानाबाद से हमारे दो प्रत्याशी मैदान में उतरेंगे. हम चुनाव अभियान में निकल रहे हैं. मनेर से शुरुआत करेंगे.

इसी के साथ शिवहर सीट पर सैयद फैसल अली को टिकट दिये जाने पर तेजप्रताप उखड़ गये. उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति को टिकट दिया जा रहा है वह संघ और भाजपा का आदमी है.

 

उन्होंने सोशल मीडिया पर वॉयरल हुई फैसल की एक तस्वीर दिखाते हुए कहा कि यह मुख्तार अब्बास नकवी के साथ गला मिल कर होली खेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई साम्प्रदायिक शक्तियों के खिलाफ है लेकिन तेजस्वी के इर्द-गिर्द जो लोग हैं वे दंगाइयों के समर्थकों को टिकट दिलवा रहे हैं. तेजस्वी हमारे भाई हैं.यह फैसला उनका हो ही नहीं सकता.

तेजप्रताप ने आरोप लगाया कि फैसल अली भाजपा से मिले हुए हैं। जब हम नरेंद्र मोदी और सांप्रदायिक ताकतों को भगाने की बात करते हैं तो फिर ऐसे कैंडिडेट को टिकट क्यों दे दिया गया जो भाजपा के करीबी हैं। इससे शिवहर की जनता में भारी आक्रोश है।

तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी के करीबी लोग उनको बरगला रहे हैं

गौरतलब है कि राजद ने शिवहर लोकसभा से सैयद फैसल अली को प्रत्याशी बनाने की घोषणा की है. फैसल उर्दू राष्ट्रीय सहारा के सम्पादक रह चुके हैं. लेकिन कुछ साल पहले सहारा ने उन्हें निकाल बाहर किया था.

तेजप्रताप चाहते हैं कि शिवहर और जहानाबाद से उनके दो सहयोगियों को प्रत्याशी बनाया जाये.

अपनी बातचीत के दौरान तेज प्रताप ने कहा कि मैं कैमरे के माध्यम से तेजस्वी जी को बताना चाहता हूं  कि वे साम्प्रदायिक शक्तियों के समर्थकों को प्रत्याशी ना बनायें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*