कांग्रेस चुनाव समिति सदस्य बनने पर डॉ जावेद का अभिनंदन

सांसद डॉ. मोहम्मद जावेद को कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति में शामिल किए जाने पर पटना में अभिनंदन। जावेद बोले राहुल गांधी के सपने को पूरा करना है।

किशनगंज के सांसद डॉ. मोहम्मद जावेद को पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति में शामिल किए जाने पर बिहार कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं और सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया। मुख्य समारोह पटना के एएन सिन्हा इंस्टीच्यूट के सभागार में हुआ, जिसमें लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, पार्टी विधायक दल के नेता शकील अहमद खान, पूर्व सांसद शकील अहमद, पार्टी के सभी विधायक, विधान पार्षद शामिल थे।

अभिनंदन समारोह में एक-एक करके सभी नेताओं ने डॉ मोहम्मद जावेद को मिली इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी और सम्मान के लिए उन्हे बधाई दी। साथ ही सभी नेताओं ने राहुल गांधी के सपने को पूरा करने का संकल्प जताया। कई वक्ताओं ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की चर्चा की और कहा कि देश को तोडने वालों को सफल नहीं होने दिया जाएगा।
इस अवसर पर जमा हुए कांग्रेजनों में काफी उत्साह दिख रहा था। कई वक्ताओं ने बिहार में प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह द्वारा शुरू किए बिहार यात्रा में जुट रही भीड़ का भी जिक्र किया। पार्टी ने दो दिन पहले बक्सर में और उससे पहले भोजपुर में दमखम दिखाया है। इन दोनों जगहों पर कांग्रेस के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों की हुई भागीदारी से भी नेता उत्साहित दिखे।
अभिनंदन समारोह शुरू होने से पहले किशनगंज के सांसद डॉ मोहम्मद जावेद ने हॉल में उसस्थित सारे कार्यकर्ताओं से मुलाकात ककी। किसी से हाथ मिलाया तो किसी के गले मिलते दिखे। सबसे मिलने के बाद ही डॉ. जावेद मंच पर गए। इससे कार्यकर्ता काफी खुश नजर आए। कई कार्यकर्ताओं ने नौकरशाही डॉट कॉम को बताया कि डॉ. जावेद कभी नेता की तरह नहीं मिलते, बल्कि दोस्त की तरह मिलते हैं।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420