डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि वे पहले अपनी पार्टी के उन 3 – 3 सांसदों के आरोपों जवाब दें, जिन्‍होंने उन्‍हें पार्टी से बाहर करने की मांग की है. गौरतलब है कि सोमवार को भी यादव ने दो भाजपा नेताओं के लड़ाई में सुशील मोदी को निशाना बनाया था.

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी, अपने ही घर में विरोध का शिकार हो रहे सुशील मोदी को घेरने का कोई कसर नहीं छोड़ रहे. इसकी क्रम में आज उन्‍होंने एक के बाद एक ट्वीट कर सुमो पर हमला बोला. आज किए अपने पहले ट्वीट में लिखा – बिहार BJP के चुने हुए 3 सांसदों ने सुशील मोदी को अहंकारी,नकारात्मक और नेगेटिव पॉलिटिक्स का जनक बताकर सुशील मोदी को बर्खास्त करने की मांग की.

दूसरे ट्वीट में लिखा – मीडिया में छपने और चेहरा चमकाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकते है, क्योंकि चुनावी राजनीति में तो सुशील मोदी चुनाव लड़कर जीत नहीं सकते.

आलाकमान के नजर में आने का आरोप लगाते हुए लिखा – लालू जी बेरोज़गार सुशील मोदी के लिए हरपल वन्दनीय, पूजनीय, स्मरणीय और आराध्य है. लालू नाम का जाप करके जैसे-तैसे आलाकमान के नोटिस में आना चाहते हैं.    

आगे लिखा – सुबह उठने से लेकर रात को सोने तक सुशील मोदी लालू जी का नाम जपते है. लालू जी के नाम की माला फेरते है ताकि BJP मे उनका रतिभर कल्याण हो सकें.

सुशील मोदी के पार्टी में कद पर सवाल उठाते हुए लिखा – अगर वे बड़े नेता है तो पहले अपनी पार्टी के 3-3 सांसदो के आरोपो का तो जवाब देकर दिखाए? तीनों ने सुशील मोदी को पार्टी से बाहर करने की मांग की है.

गौरतलब है कि सोमवार को भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इशारों में सुशील मोदी की निंदा की थी, जिसके बाद सुशील मोदी ने अपने जवाब में ट्वीट कर कहा था कि ये जरूरी नही शख़्स जो मशहूर है, उस पर ऐतबार किया जाये, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाये. इसके बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा का पक्ष रखते हुए  तेजस्‍वी ने उनपर जोरदार हमला कर किया था – ‘जो आपको “शत्रु” कहता है वह ख़ुद “सुशील” कैसे हुआ? उन्हें BJP में आप और कीर्ति आज़ाद जैसे अनेकों चुने हुए जनप्रतिनिधियों से समस्या है.’

By Editor